News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता के बयान पर सिंधिया का तंज- सौ साल पुरानी पार्टी की पुरानी सोच

सिंधिया ने कहा- कभी जन-सभाओं में महिलाओं के लिए अपशब्द का इस्तेमाल, कभी गर्ल चाइल्ड पर अभद्र टिपण्णी, तो अब मीडिया में लड़कियों की शादी की उम्र के विषय में अयोग्य बयान- ये अत्यंत निंदनीय है और मातृशक्ति का घोर अपमान है. ऐसी विकृत मानसिकता शर्मनाक है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Jan 2021, 02:56:14 PM
Jyotiraditya Scindia vs sajjan singh verma

100 साल पुरानी पार्टी की सोच 100 साल पुरानी : सिंधिया (Photo Credit: न्यूज नेशन )

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) के लड़कियों की शादी को लेकर दिए गए विवादित बयान पर अब सियासी बवाल मच गया है. बीजेपी कांग्रेस (BJP Congress) पर हमलावर है और सवाल पर सवाल पूछ रही है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 100 साल पुरानी पार्टी की सोच 100 साल पुरानी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'बार -बार महिलाओं के प्रति कांग्रेस नेताओं की ओछी सोच सामने आई है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के विवादित बोल- बेटियों पर ऐसा बयान, शर्म..शर्म..शर्म

उन्होंने कहा कि कभी जन-सभाओं में महिलाओं के लिए अपशब्द का इस्तेमाल, कभी गर्ल चाइल्ड पर अभद्र टिपण्णी, तो अब मीडिया में लड़कियों की शादी की उम्र के विषय में अयोग्य बयान- ये अत्यंत निंदनीय है और मातृशक्ति का घोर अपमान है. ऐसी विकृत मानसिकता शर्मनाक है. 21वीं सदी के भारत में ऐसी पिछड़ी विचारधारा समाज के लिए हानिकारक है. ये दर्शाता है कि 100 साल पुरानी पार्टी की सोच 100 साल पुरानी है.

यह भी पढ़ें : BJP की नई प्रदेश कार्यकारिणी में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को नहीं मिली जगह, देखें लिस्ट

महिला आयोग ने दो दिन के अंदर सज्जन सिंह वर्मा से स्पष्टीकरण मांगा. नोटिस में राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कांग्रेस नेता से दो दिन के अंदर इस बात का स्पष्टीकरण देने और नाबालिग लड़कियों और कानून के खिलाफ इस तरह का भेदभावपूर्ण बयान देने के अपने इरादे को उचित ठहराने का अनुरोध किया है.

 

First Published : 14 Jan 2021, 02:52:05 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.