logo-image

अजब MP के गजब नजारे... एंबुलेंस नहीं मिलने पर जेसीबी ने मरीज को पहुंचाया अस्पताल

मध्य प्रदेश के कटनी जिले के देखने मिला जहां बरही खतौली मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई लेकिन जब उपचार के लिए एंबुलेंस आवश्कता पड़ी तो कॉल करने के घंटो बाद भी एंबुलेंस मौके पर न पहुंच सकी

Updated on: 13 Sep 2022, 05:46 PM

:

मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त करने के लाख दावे कर लिए जाएं लेकिन इसकी हकीकत कहीं ना कहीं सामने आ ही जाती है ऐसा ही कुछ नजारा मध्य प्रदेश के कटनी जिले के देखने मिला जहां बरही खतौली मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई लेकिन जब उपचार के लिए एंबुलेंस आवश्कता पड़ी तो कॉल करने के घंटो बाद भी एंबुलेंस मौके पर न पहुंच सकी...। घायल की बिगड़ती हालत देख राहगीरों ने जेसीबी की बकेट पर लादकर अस्पताल पहुंचाया जिसका अब वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।


वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कटनी जिला अस्पताल परिसर पर खड़ी लाखों रुपए की एंबुलेंस धूल खा रही है जिसे सांसद विवेक तंखा के द्वारा मरीजों को समय पर उपचार मिल सके इसलिए उपलब्ध कराई थी लेकिन वह जालियों के अंदर कई महीनों से खड़ी, धूल खा रही है इससे आप समझ सकते हैं कि जनप्रतिनिधि तो कोई कसर नहीं छोड़ रहे लेकिन जिले में पदस्थ स्वास्थ्य अधिकारी को शायद इसकी कोई खास चिंता नही। पूरे मामले पर सीएमएचओ प्रदीप मुड़िया ने बताया की मामला मेरे संज्ञान में आया है बरही में एंबुलेंस नही है इसलिए ये दिक्कत समाने आई बरही, ढीमरखेड़ा समेत स्लिमनाबाद नई एंबुलेंस के लिए पत्र लिखा गया है जो जल्द ही मिल जायेगी। वही जिला अस्पताल में खड़ी गाड़ियों में कर्मचारियों की कमी है जिसे पूरी कर ली जाएगी।