logo-image
लोकसभा चुनाव

MP: भोपाल में दिल दहलाने वाली घटना, पति ने पत्नी को जलाया और फिर शव के टुकड़े कर जमीन में गाढ़ा

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि वो सानिया को अपने साथ लेकर अपने गांव था और वहीं चरित्र संदेह को लेकर उसका सानिया से विवाद हुआ. इसके बाद उसने पहले गला दबा कर सानिया की हत्या की...

Updated on: 03 Jun 2024, 04:47 PM

New Delhi:

MP: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जहां पति ने पहले अपनी पत्नी को जलाया फिर उसे अलग-अलग 14 जगह पर टुकड़े करके गाढ़ दिए . मामला भोपाल के इंटखेड़ी थाना क्षेत्र का है, जहां हत्या हुई. लेकिन उससे पहले निशातपुरा थाने में महिला की गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी. तारीख 21 मई की थी जब मृतका के पिता ने निशातपुरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पिता का बयान था कि उनकी बेटी सानिया अपनी बहन के यहां जाने का कह कर निकली, लेकिन 24 घंटे से वो लापता है. मामले में पुलिस ने पति से  पूछताछ की. शुरू में तो उसने पुलिस को घुमाया, लेकिन बाद में वारदात को कबूल किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की.
 
यह खबर भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव मतगणना की तैयारियां पूरी, कल कितने बजे शुरू होगी काउंटिंग? पढ़ें हर सवाल का जवाब
 
आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि वो सानिया को अपने साथ लेकर अपने गांव था और वहीं चरित्र संदेह को लेकर उसका सानिया से विवाद हुआ. इसके बाद उसने पहले गला दबा कर सानिया की हत्या की और फिर उसकी लाश के 14 टुकड़े किए और बोरी में भरा फिर कचरे में फेंक कर लाश के टुकड़ों को जला दिया. इसके बाद आरोपी ने लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह गाड़ दिया. गुमशुदगी का मामला निशातपुरा में दर्ज हुआ था जिसके चलते पूरी कार्रवाई और जैसी निशातपुरा पुलिस ने की हालांकि मामले के खुलासे के बाद ईंटखेड़ी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया, क्योंकि हत्या इसी क्षेत्र में हुई थी.  
 
यह खबर भी पढ़ें- Election Commission PC: मतदान के दौरान चुनाव आयोग ने बनाया मतदान का विश्व रिकॉर्डः EC
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश में इस तरह का पहला मामला नहीं है, जब किसी शख्स ने अपने पार्टनर की निर्मम हत्या की हो. इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित महरौली से भी इसी तरह की घटना सामने आई थी. जहां एक शख्स ने लिव इन में रह रही अपनी पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी थी. शख्स ने अपनी प्रेमिका की बॉडी के डीप फ्रिजर में रखा और फिर उसके छोटे-छोटे टुकड़े कर दिल्ली व आसपास अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया.