logo-image

मंदसौर हिंसा: भीड़ को उकसाने वाली कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ FIR दर्ज

मंदसौर में किसानों के उग्र आंदोलन के बीच मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। यह एफआईआर करेरा थाने में भीड़ को भड़काने और अन्य धाराओं में दर्ज की गई है।

Updated on: 13 Jun 2017, 10:23 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक के खिलाफ भीड़ को उकसाने के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। शकुंतला खटीक और वीनस गोयल के खिलाफ करेरा पुलिस स्टेशन में भीड़ को उकसाने और अन्य धाराओं में यह एफआईआर दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कर्ज माफी की मांग कर रहे किसानों के उग्र आंदोलन के बीच एक वायरल वीडियो में कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक प्रदर्शनकारियों को भड़काते हुए दिख रही थीं। इस वीडियो में शकुंतला खटीक प्रदर्शनकारियों को थाने में आग लगाने के लिए उकसा रही थीं।

हालांकि बाद में शकुंतला खटीक ने इस मामले पर सफाई भी दी थी। अपने विवादित वीडियो पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

मंदसौर हिंसा: कांग्रेस विधायक शकुंतला खटीक की सफाई, कहा- बयान को गलत तरीके से किया गया पेश

शकुंतला खटीक ने कहा था, 'मैंने पुलिस को बताया कि अगर वे महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पा रहे हैं तो वे पुलिस स्टेशन में क्यों बैठे हैं, इसे आग लगा दो।' गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कर्ज माफी की मांग पर विरोध कर रहे किसानों के प्रदर्शन ने हिंसक रुप तब ले लिया जब प्रदर्शन के दौरान हुई फायरिंग में 6 किसानों की मौत हो गई थी।

मनोरंजन: आपने देखी मैरी कॉम के अवतार वाली प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर!

कारोबार से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें