logo-image

MP Election: CM शिवराज ने दिग्विजय पर साधा निशाना, बोले- जनता ने ऐसा रिजेक्ट किया कि...

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बीच आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है.

Updated on: 08 Oct 2023, 08:18 PM

भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023 : देश के पांच राज्यों में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. चुनावी राज्यों में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम शामिल हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति तैयार कर ली है और उसी अनुसार कार्य में जुट गए हैं. दलों के वरिष्ठ नेता एक-दूसरे खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश में मुख्ययमंत्री शिवराज सिंह चौहान और दिग्विजय सिंह के बीच जुबानी जंग चल रही है. 

यह भी पढ़ें : Israel-Hamas War: इजरायल-हमास के बीच तेज हुई जंग, सड़कों पर बिछीं लाशें, जानें लेटेस्ट अपडेट्स

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Congress Leader Digvijay Singh) के बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने सीहोर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह को तो अपने पुराने दिन याद आ जाते हैं, जब जनता ने ऐसा रिजेक्ट किया कि वो दोबारा हिम्मत ही नहीं कर पाए. हम तो सेवक हैं, जनता की सेवा करते हैं और पार्टी जो दायित्व सौंपती है उसको पूरा करते हैं.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भोपाल में कहा कि मीडिया पर जो हमला किया गया है उसकी हम घोर निंदा करते हैं, आश्चर्य की बात है कि यदि किसी मीडिया हाउस में चाइनीज कंपनी निवेश करती है तो वह देशद्रोह हो गई लेकिन PM केयर फंड में जब चाइनीज कंपनी फंड देती है तो वह देश प्रेमी कहलाती है, यह अपने आपम में विरोधाभाष है. हर व्यक्ति को अपनी बात कहने की स्वतंत्रता है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली को खूबसूरत बनाने के लिए सीएंडडी प्लांट बेहद जरूरी: CM अरविंद केजरीवाल

जानें क्या बोले थे दिग्विजय सिंह

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा था कि 'लाल-लाल आंखे दिखाना' एक मुहावरा है. अब शिवराज सिंह लाल आंख दिखा रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने सीएम के उन बयान पर निशाना साधा है, जिसमें शिवराज सिंह ने कहा था कि मैं जब नहीं रहूंगा तब आपको बहुत याद आऊंगा.