logo-image

Dewas: सिगरेट पीने को लेकर विवाद में चाकूबाजी, एक की मौत; 5 गिरफ्तार

Dewas News: मध्य प्रदेश के देवास में सिगरेट पीने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी की वारदात हो गई. इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई. तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया. पुलिस ने चाकूबाजी के मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की....

Updated on: 25 Oct 2022, 10:45 PM

highlights

  • देवास में चाकूबाजी की वारदात, एक की मौत
  • एक युवक घायल, स्थानीय लोगों ने किया प्रदर्शन
  • पुलिस ने 5 आरोपितों को किया गिरफ्तार

देवास:

Dewas News: मध्य प्रदेश के देवास में सिगरेट पीने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी की वारदात हो गई. इस वारदात में एक युवक की मौत हो गई. तो दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव बढ़ गया. पुलिस ने चाकूबाजी के मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने धरना-प्रदर्शन भी किया. जिसके बाद इलाके में पुलिस व्यवस्था बढ़ा दी गई.

पेट्रोल पंप पर हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा विवाद पेट्रोल पंप पर सिगरेट पीने को लेकर हुआ. जिसमें 5 युवकों ने 2 लोगों पर चाकुओं से हमला बोल दिया. जिसमें एक की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मामले में पहले पांचों आरोपित फरार हो गए थे. लेकिन लोगों के जोरदार प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. 

सिगरेट पीने को लेकर हुआ विवाद

देवास की डिप्टी एसपी किरण शर्मा ने मामले की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि शुरुआत में यही जानकारी सामने आई है कि ये विवाद सिगरेट पीने को लेकर हुआ. उन्होंने बताया कि एक पेट्रोल पंप है वहां 5 युवकों द्वारा 2 लोगों को चाकू मारने की घटना घटी है, जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. पांचों आरोपी हिरासत में है. स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर प्रदर्शन किया है.