logo-image
लोकसभा चुनाव

Crime: पत्नी का Reel नहीं आया पसंद तो ले ली जान, 14 टुकड़े में मिली लाश

भोपाल में हुई इस घटना ने ना सिर्फ इंसानियत पर सवाल खड़ा किया है, बल्कि इसने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. पत्नी के चरित्र पर शक होने की वजह से पहले पति ने उसकी हत्या की.

Updated on: 02 Jun 2024, 08:39 PM

highlights

  • राजधानी भोपाल में पति-पत्नी का रिश्ता शर्मसार
  • पत्नी का रील नहीं आया पसंद तो ले ली जान
  • पुलिस को टुकड़े में मिली लाश

Bhopal:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पत्नी पर शक की वजह से ना सिर्फ पति ने उसकी हत्या कर दी बल्कि लाश को 14 टुकड़ों में भी काट दिया. यह दिल दहला देने वाली घटना के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. जो पति शादी के बंधन में बधते समय उसकी रक्षा का वचन देता है, जब वह ही हत्यारा बन जाए तो आप क्या करोगो. भोपाल में हुई इस घटना ने ना सिर्फ इंसानियत पर सवाल खड़ा किया है, बल्कि इसने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. आपको बता दें कि पत्नी के चरित्र पर शक होने की वजह से पहले पति ने उसकी हत्या की और फिर उसके शव को ऑटो-रिक्शा में एक डंप यार्ड के पास ले गया और मिट्टी का तेल डालकर उसे जला दिया.

यह भी पढ़ें- MP News: महिला ने ऑटो-रिक्शा में दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल वालों पर एंट्री न देने का आरोप

पत्नी का रील नहीं आया पसंद तो ले ली जान

दूसरी तरफ घटना के बाद जब विवाहिता के माता-पिता को बेटी के लापता होने का पता चला तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. घटना पर निशातपुरा पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक एमडी अहिरवार ने बताया कि इिसे 21 मई को अंजाम दिया गया है. वहीं, आरोपी की पहचान नदीम उद्दीन के रूप में की गई है. सबूत के तौर पर पुलिस ने 22 वर्षीय मृतका के कुछ अधजले शरीर के अंग भी बरामद कर लिए हैं. जिसे जांच के लिए फोरेंसिक लेब भेजा जा चुका है. 

14 टुकड़े में मिली लाश

गिरफ्तार किए जाने के बाद हत्यारोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के सात अवैध संबंध का शक था. जिस वजह से उसने 21 मई को अपनी पत्नी को कॉल कर करोंद चौराहे पर बुलाया और जब पत्नी वहां पहुंची तो उसका मोबाइल छीन लिया. मोबाइल में पति ने एक वीडियो देखा जो उसे पसंद नहीं आया और वह गुस्से में आ गया. वीडियो देख गुस्से में पति ने वहीं पर गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वीडियो में पत्नी ने किसी दूसरे युवक के साथ रील बनाई थी, जो पति को पसंद नहीं आया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302  और अन्य संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. घटनास्थल से पुलिस ने मृतका के शव को 14 टुकड़ों में बरामद किया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.