News Nation Logo

'जो अपनी गद्दी न बचा पाए, वो कैसे महाराष्ट्र की सरकार बचाएंगे' कमलनाथ पर शिवराज सिंह चौहान ने कुछ यूं ली चुटकी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन में थे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी...

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 23 Jun 2022, 07:57:39 AM
Shivraj Singh Chauhan

Shivraj Singh Chauhan (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • शिवराज सिंह चौहान ने ली कमलनाथ पर चुटकी
  • जो अपनी गद्दी न बचा पाए, वो अब सरकार बचाएंगे
  • उज्जैन को लेकर सीएम शिवराज ने किये कई बड़े वादे

उज्जैन:  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन में थे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में उन्होंने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर करारा हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी अंतिम सांसे गिन रही है. कमलनाथ पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को महाराष्ट्र भेजा है, जो मध्य प्रदेश में खुद अपनी सरकार नहीं बचा पाया. ऐसे में वो क्या ही महाराष्ट्र की सरकार बचा पाएंगे.

अंतिम सांसे गिन रही है कांग्रेस

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ अब महाराष्ट्र निकल गए हैं..जो म. प्रदेश में अपनी सरकार नहीं बचा पाए, वो महाराष्ट्र की सरकार को बचाने जा रहे हैं. ये अजब-गजब की कांग्रेस है. ये कांग्रेस क्या कभी आपका भला कर सकती है? ये भला नहीं करेगी बल्कि अंतिम सांसें गिन रही है.

एजुकेशन हब बनेगा उज्जैन

बुधवार देर शाम को शिवराज सिंह चौहान ने अपनी जनसभा में कहा कि हमने जितने काम उज्जैन में किए हैं.. क्या कभी कांग्रेस ने किए थे? बल्कि उन्होंने कभी सोचा ही नहीं। उज्जैन में तो अभी और विकास होने हैं..उज्जैन एजुकेशन हब बनेगा, क्लीन सिटी उज्जैन, ग्रीन सिटी उज्जैन, उज्जैन स्मार्ट सिटी बनेगा.

First Published : 23 Jun 2022, 07:57:39 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.