logo-image

MP-CG TOP News : प्रहलाद को बचाने का अभियान जारी, किसानों का आंदोलन

बोरिंग में फंसे मासूम को बचाने के लिए निवाड़ी में लगातार जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन. टनल बनाने का काम जारी. मासूम को बचाने के लिए सेना, NDRF और डॉक्टर्स की टीमें मुस्तैद.

Updated on: 06 Nov 2020, 09:30 AM

भोपाल\रायपुर:

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में बोरवेल के गडढे में गिर चार साल के प्रहलाद को बचाने की मुहिम जारी है मगर अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है. सेना भी बचाव अभियान में लगी हुई है. निवाड़ी जिले के सेतपुरा गांव में हरिकिशन का चार साल का बेटा प्रहलाद बुधवार को खेत में खोदे गए बोरवेल में गिर गया था. वहीं, केंद्र सरकार के तीन कानूनों के खिलाफ, कृषि उपजों की न्यूनतम गारंटी मूल्य की मांग को लेकर किसान संगठनों के पूरे छत्तीसगढ़ में चक्काजाम कर आंदोलन किया. राजनांदगांव में किसानों ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

एमपी की टॉप न्यूज

बोरिंग में फंसे मासूम को बचाने के लिए निवाड़ी में लगातार जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन. टनल बनाने का काम जारी. मासूम को बचाने के लिए सेना, NDRF और डॉक्टर्स की टीमें मुस्तैद.

उपचुनाव के बाद जनता को लग सकता है बड़ा झटका, 7 प्रतिशत तक बढ़ाई जा सकती हैं बिजली की दरें,  सरकार जल्द लागू कर सकती है नया टैरिफ.

मुरैना में री पोल के लिये ग्वालियर उच्च न्यायालय में  याचिका , जौरा से कांग्रेस प्रत्याशी पंकज उपाध्याय ने 16 मतदान केंद्रों पर डंप होने का लगाया आरोप.

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का अवैध निर्माण ध्वस्त. कार्रवाई पर गरमाई सियासत. दिग्विजय ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल. सीएम ने कार्रवाई को बताया सही.

संघ प्रमुख मोहन भागवत के भोपाल दौरे का दूसरा दिन आज. कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे भागवत. भविष्य की रणनीति पर भी होगी चर्चा.

एमपी में स्ट्रांग रूम के बाहर सियासी दलों का पहरा. स्ट्रांग रूम के बाहर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था . कांग्रेस को है EVM हैकिंग की आशंका. 10 नवंबर को घोषित होने हैं उपचुनाव के नतीजे  

कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने उपचुनाव में जीत का दावा किया ... साथ ही कहा कि कई मतदान स्थलों में महिलाओं को वोट नहीं डालने दिया गया...

मध्य प्रदेश में 94 फीसदी हुआ कोरोना का रिकवरी रेट

मुख्यमंत्री का आज दमोह दौरा. बिरसा मुंडा की जयंती की तैयारियों का जायजा समेत कई कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम

छत्तीसगढ़ की टॉप खबरें

झीरम घाटी नक्सली हमला मामले में कांग्रेस नेता दौलत रोहरा ने फिर दर्ज नहीं करवाया बयान. NIA ने चौथी बार बुलाया था.  

मरवाही उपचुनाव में मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने जीत का दावा किया.

रायपुर में वन विभाग के दो अधिकारियों को ब्लैकमेल कर 25 हजार की वसूली का मामला. खुद को पत्रकार बताकर राकेश तराटे नामक व्यक्ति ने की वसूली. वनपाल दीपक तिवारी और जंगल सफारी के सहायक संचालक विनोद सिंह ठाकुर से आरोपी ने की थी वसूली.

केंद्र सरकार के तीन कानूनों के खिलाफ, कृषि उपजों की न्यूनतम गारंटी मूल्य की मांग को लेकर किसान संगठनों के पूरे छत्तीसगढ़ में चक्काजाम कर आंदोलन किया. राजनांदगांव में किसानों ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

कवर्धा के कार्यक्रम में नाराज हुए मंत्री मोहम्मद अकबर. स्वास्थ्य केंद्र के भवन लोकार्पण में बरती गई बड़ी लापरवाही. फीता काटने के लिए नहीं मिली कैंची. शिलापट्टिका भी रही नदारद.

प्रदेश महिला कांग्रेस ने रायपुर में हाथरस की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया

छत्तीसगढ़ में 24 घंटे में मिले कोरोना के  1 हजार 734 नए मरीज. मौत के आंकड़े में 44 केस की बढ़ोतरी. कुल संक्रमितों की संख्या पहुंची 2 लाख के करीब.