News Nation Logo
Banner

कमलनाथ का CM शिवराज सिंह चौहान पर वार, कहा- हमने वोट से सरकार बनाई थी नोट से नहीं

उपचुनाव (MP Bypolls) से पहले मध्य प्रदेश की सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है. यहां लगातार राजनीतिकि पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हो रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 19 Sep 2020, 05:28:09 PM
Kamalnath And Shivraj Singh Chouhan

Kamalnath And Shivraj Singh Chouhan (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:

उपचुनाव (MP Bypolls) से पहले मध्य प्रदेश की सियासत की सरगर्मी बढ़ गई है. यहां लगातार राजनीतिकि पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हो रही हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच भी जुबानी जंग जारी है. कमलनाथ ने एमपी सरकार और शिवराज सिंह पर जोरदार वार करते हुए कहा है कि जो 15 साल का हिसाब नहीं दे पाएं वो 15 महीनों का हिसाब मांग रहे हैं.

और पढ़ें: शिवराज सरकार की सौगात, 22 लाख किसानों को मिली 4686 करोड़ की राशि

कमलनाथ ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि बीजेपी और शिवराज को कैसे ये हिम्मत होती है कि मुझसे 15 महीनों का हिसाब मांगें. ये 15 सालों का हिसाब किताब दें! 2018 में नहीं दे पाए थे, तब एमपी की जनता ने इन्हें घर बिठाया था. हमने वोट से सरकार बनाई थी नोट से नहीं.'

उन्होंने आगे कहा, ' भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सिर्फ प्रचार करती है. शिवराज सिंह जी तो नारियल अपनी जेब में लेकर घूमते हैं. जहां मौका मिल जाता है वहां नारियल फोड़ लेंगे. जब भी चुनाव आता है, दोनों जेबों में नारियल रखते हैं.'

बता दें कि राज्य में होने वाले उप-चुनाव 15 साल बनाम 15 माह पर आकर सिमटने लगे हैं. बीजेपी ने कांग्रेस के 15 माह के शासनकाल को राज्य को गर्त में धकेलने वाला करार दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हो या पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, कांग्रेस के शासनकाल को भ्रष्टाचार और तबादला उद्योग का काल बता रहे हैं. साथ ही आरोप लगा रहे हैं कि राज्य में तमाम विकास कार्यों को रोक दिया गया था.

First Published : 19 Sep 2020, 05:19:56 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो