logo-image

MP: जुआ, सट्टा व अवैध वसूली के अपराधियों के अवैध निर्माणों पर बुल्डोजर की कार्रवाई शुरू

रतलाम जिला प्रशासन ने शहर में जुआ, सट्टा, अवैध वसूली, मारपीट आदि अपराध करने वाले आदतन अपराधियों के अवैध निर्माण पर एक बार फिर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Updated on: 04 Sep 2022, 09:13 AM

नई दिल्ली:

रतलाम जिला प्रशासन ने शहर में जुआ, सट्टा, अवैध वसूली, मारपीट आदि अपराध करने वाले आदतन अपराधियों के अवैध निर्माण पर एक बार फिर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई शुरू कर दी है। कल  दोपहर में  प्रशासन ने राजबाग कॉलोनी में आरोपी दिलीप मारू के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला कर उसे तोड़ दिया। वही आज भी दो माफिया का अवैध निर्माण ध्वस्त किया। कल जिला प्रशासन द्वारा  एसडीएम संजीव पांडे, सीएसपी हेमंत चौहान के नेतृत्व में नगर निगम का हमला बुलडोजर लेकर रतलाम शहर की पॉस कालोनी राजबाग में दिलीप मारू के घर पहुंचा ,  वहां अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। करीब 50 मिनट तक चली कार्रवाई के दौरान वहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।  सीएसपी हेमंत चौहान के मुताबिक दिलीप मारू पर जुआ, सट्टा, शासकीय कार्य मे बाधा आदि मामलो में 22 प्रकरण दर्ज हैं।

कल से ही जिला प्रशासन द्वारा माफियाओ के विरुद्ध चला बुलडोजर आज  बड़बड़ क्षेत्र  पहुंचा जहाँ  सट्टा माफिया हनीफ और मोटा का अवैध निर्माण ध्वस्त किया उसके बाद डेलनपुर गांव में भी अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया , आज की गई कार्रवाई से लगता है कि प्रशासन पुनः अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के मूड में है। वहीं पुलिस सटोरियों पर नकेल कसने के लिए लगातार दबिश दे रही है।