logo-image

मां ने दो दिन की बेटी को हंसिये से काट डाला, गिरफ्तार कर भेजी गई जेल

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. घटना जिले के एमा खोरिया गांव की है.

Updated on: 17 Feb 2020, 04:25 PM

शाजापुर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शाजापुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी दो दिन की नवजात बेटी के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिये से वार कर उसकी कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी. आरोपी 26 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. घटना जिले के एमा खोरिया गांव की है.

यह भी पढ़ेंः पुलिसवाली मां बन रही थी बेटी के प्यार में रोड़ा, नाबालिग ने उठाया ये खौफनाक कदम

मोहन बड़ोदिया थाने के प्रभारी उदय सिंह अलावा ने सोमवार को बताया कि शाजापुर जिले की मोहन बड़ोदिया थाना क्षेत्र के ग्राम देहरिपाल चक निवासी मंजू बाई पति राय सिंह अपने प्रसव के लिए मायके एमा खोरिया गांव आयी हुई थी. उसने मोहन बड़ोदिया सरकारी अस्पताल में 11 फरवरी की रात करीब 12 बजे एक स्वस्थ पुत्री को जन्म दिया. उन्होंने बताया कि बच्ची को जन्म देने के बाद वह अस्पताल से बच्ची सहित अपने मायके आ गयी. उसने 12 फरवरी को अपनी दो दिन की नवजात पुत्री के गर्दन, सीने और पेट पर हंसिये से वार करके उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः युवती को सरेआम कुल्हाड़ी दिखा शादी के लिये किया प्रपोज, मना किया तो...

थाना प्रभारी अलावा ने बताया कि बच्ची को तुरंत शाजापुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे गम्भीर अवस्था में इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) रेफर कर दिया गया. एमवायएच में इलाज के दौरान उसकी 14 फरवरी को मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पुलिस को संज्ञान होने पर आरोपी मंजू बाई को अपनी नवजात पुत्री की हत्या के मामले में 15 फरवरी को गिरफ्तार किया गया. उसी दिन शाजापुर अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.