logo-image

8 फीट गहरे नाले में घुस मंत्री जी ने निकाला कीचड़, लोग देखते ही अचंभित हुए

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज एक बार फिर हाथ में फावड़ा लेकर सफाई करने के लिए खुद नाले में उतर गए.

Updated on: 03 Nov 2019, 02:08 PM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर आज एक बार फिर हाथ में फावड़ा लेकर सफाई करने के लिए खुद नाले में उतर गए. ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का यह 'वास्तविक सफाई अभियान' देखने को मिला. प्रद्युम्न सिंह तोमर ने 8 फीट गहरे नाले में घुसकर फांवड़ा चलाकर कीचड़ निकाला. मंत्री के इस अंदाज को देख क्षेत्र के लोग भी अचंभित रह गए. बता दें कि मंत्री जी पिछले कई दिनों से लगातार खुद शहर की सफाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः अयोध्या पर फैसला, भोपाल में हाई अलर्ट; राजधानी में 2 महीने के लिए लगी धारा 144

दरअसल, मंत्री प्रद्युम्न तोमर रविवार की सुबह अपने साथियों के साथ बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी पहुंचे, यहां एक नाला जाम था. नाला जाम होने से गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा था. देखते ही मंत्री जी नाले में उतर गए और फावड़े से अंदर के कीचड़ को बाहर निकालना शुरू कर दिया. यह देख स्थानीय लोगों और मंत्री के समर्थकों ने भी उनका सहयोग कर गंदगी को हटाना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः जर्जर सड़क पर पंचर हो गई केंद्रीय मंत्री की लग्जरी कार, बोले- एक हफ्ते में...

इससे पहले शनिवार को मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर सफाई अभियान चलाया और स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 पर बने टॉयलेट साफ किया. साथ ही उन्होंने प्लेटफार्म पर झाड़ू भी लगाई. दीपावली के बाद से ही प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लगातार सफाई अभियान चला रखा है. हाल ही में वो शहर की सड़कों पर झाड़ू लेकर सफाई करने निकल पड़े थे.

यह वीडियो देखेंः