logo-image

मध्य प्रदेश में मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ मनाई दिवाली

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दिवाली पर्व मनाया. इतना ही नहीं, वह इन बच्चों को लेकर आलीशान होटल रेडिसन भी गए, जहां उन्हें खाना खिलाया.

Updated on: 28 Oct 2019, 02:57 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने गरीब और अनाथ बच्चों के साथ दिवाली पर्व मनाया. इतना ही नहीं, वह इन बच्चों को लेकर आलीशान होटल रेडिसन भी गए, जहां उन्हें खाना खिलाया. मंत्री पटवारी ने रविवार को मनावता की मिसाल पेश की. बच्चे जब अपनी बस्ती और अनाथालय से बस में सवार होकर होटल पहुंचे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. होटल की चकाचौंध उन्हें रोमांचित कर रही थी. इन बच्चों को पटवारी ने तरह-तरह के व्यंजन स्वयं परोसकर खिलाए.

यह भी पढ़ें- बदला लेने के लिए बाघिन की जहर देकर हत्या, सात आरोपी गिरफ्तार

पटवारी ने कहा, "दिवाली पर्व पर अनाथालय, गरीब बस्ती और दिव्यांग बच्चों के साथ खुशी बांटने के लिए होटल जाने पर बड़े आनंद की अनुभूति हुई है. वाकई जब हम किसी और के जीवन में खुशियों का दीप जलाने की कोशिश करते हैं तो उनकी प्रसन्नता हमें अभिभूत कर देती है."

यह भी पढ़ें- आस्था के साथ जान जोखिम में डालने वाली परंपरा, लोगों के ऊपर से गुजरती हैं सैकड़ों गाय, देखें VIDEO

उन्होंने कहा कि इंदौर में अनाथालय एवं गरीब बस्ती के बच्चों के साथ होटल रेडिसन में पर्व मनाते हुए बच्चों की खुशियों में रंग भरकर बड़ा आनंदित महसूस हुआ.