logo-image

हैरतअंगेज: MP में ग्राहक ने सिक्कों से खरीदी स्कूटी, कंपनी ने कहा...

मध्यप्रदेश के सतना जिले के एक शोरूम में एक ग्राहक पांच और दस रुपये के सिक्कों से होंडा एक्टिवा खरीदने पहुंचा. कीमत 83 हजार रुपये बताए जाने पर ग्राहक ने बोरियों में भरकर लाए सिक्के उड़ेल दिए.

Updated on: 28 Oct 2019, 08:48 AM

सतना:

मध्यप्रदेश के सतना जिले के एक शोरूम में एक ग्राहक पांच और दस रुपये के सिक्कों से होंडा एक्टिवा खरीदने पहुंचा. कीमत 83 हजार रुपये बताए जाने पर ग्राहक ने बोरियों में भरकर लाए सिक्के उड़ेल दिए. सिक्केगिनने में शोरूम कर्मियों को लगभग चार घंटे लग गए. सतना के राकेश गुप्ता धनतेरस के दिन पन्ना नाका स्थित कृष्णा होंडा के शोरूम में होंडा एक्टिवा 125 वीएस 4 खरीदने पहुंचे. उनकी इच्छा दस और पांच के सिक्कोंसे अपनी पसंद का वाहन खरीदने की थी. आमतौर पर ज्यादा सिक्के देखकर विक्रेता भड़क जाते हैं, लेकिन इस ग्राहक को विक्रेता ने निराश नहीं किया.

यह भी पढ़ें- दीपोत्सव के बाद अयोध्या की सफाई शुरू, गिरे तेल की सफाई रेत की मदद से की जा रही है

शोरूम के महाप्रबंधक अनुपम मिश्रा ने आईएएनएस को बताया, "धनतेरस के दिन राकेश गुप्ता ऑटो में कई बोरियों में सिक्के भरकर शोरूम में आए. उन्होंने एक्टिवा 125 वीएस 4 खरीदने की इच्छा जताई. मैंने शोरूम के मालिक आशीष पुरी से बात की. उन्होंने कहा कि सिक्के गिनने में कुछ समय तो लगेगा, मगर धनतेरस का दिन है, किसी ग्राहक को निराश नहीं करना चाहिए. इन्होंने बड़ी मेहनत से सिक्के जुटाए होंगे, इनकी इच्छा पूरी कर दो."

यह भी पढ़ें- उपचुनाव के नतीजों से उत्साहित समाजवादी पार्टी उतरेगी जमीन पर, 2022 के लिए बनाई यह रणनीति

मिश्रा ने बताया कि आशीष पुरी ने अपने तीन कर्मचारियों को सिक्के गिनने को कहा. लगभग चार घंटे में पूरी रकम गिनी जा सकी. राकेश गुप्ता खुशी-खुशी अपनी पसंद का वाहन ले गए. उनके और शोरूम के लिए भी इस बार का धनतेरस यादगार बन गया.