logo-image

मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक 16 फरवरी को फाइनल, शक्ति भवन को किया तैयार

मध्य प्रदेश शासन की तरफ से जिला प्रशासन को कैबिनेट बैठक के लिए तैयारियों के दिशा निर्देश आ चुके हैं जिसके बाद जिला प्रशासन भी ताबड़तोड़ तैयारियों में जुट गया है.

Updated on: 08 Feb 2019, 01:25 PM

जबलपुर:

मध्य प्रदेश : जबलपुर (MP) में 26 फरवरी को होने वाली कैबिनेट बैठक अब 16 फरवरी को आयोजित की जाएगी. मध्य प्रदेश शासन की तरफ से जिला प्रशासन को कैबिनेट बैठक के लिए तैयारियों के दिशा निर्देश आ चुके हैं जिसके बाद जिला प्रशासन भी ताबड़तोड़ तैयारियों में जुट गया है. कलेक्टर छवि भारद्वाज ने बताया की पहले कैबिनेट बैठक 26 फरवरी को तय की गई थी लेकिन आज मध्य प्रदेश प्रशासन की ओर से 16 फरवरी को कैबिनेट बैठक का आयोजन तय कर दिया गया है इसके लिए बिजली मुख्यालय शक्ति भवन को तैयार किया जा रहा है. जहां पर मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत मध्य प्रदेश के तमाम मंत्री गण कैबिनेट बैठक आयोजित करेंगे.

यह भी पढ़ें- मंदसौर रेप कांड की पीड़िता को प्रदेश की कांग्रेस सरकार देगी मकान व दुकान

16 फरवरी को ही मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की ओर से एक न्यायपालिका कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाना है जिसमें मुख्य मंत्री कमलनाथ शिरकत करेंगे इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ कैबिनेट बैठक में शामिल होंगे. जहां मध्य प्रदेश और जबलपुर से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही कलेक्टर ने बताया कि कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ करीब 800 करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे तथा जबलपुर में बनने वाले मध्य प्रदेश की सबसे बड़े फ्लाईओवर का भूमि पूजन भी मुख्यमंत्री कमलनाथ कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले, राफेल डील में पीएम मोदी ने की 30 हजार करोड़ की चोरी, JPC जांच क्यों नहीं

कैबिनेट की बैठक में आने वाले तमाम मंत्रियों और सभी विभागों को आला अधिकारियों के ठहरने की व्यवस्थाओं के लिए जिला प्रशासन ने सभी गेस्ट हाउस और सरकारी होटलों को बुक कर लिया है साथ ही परिवहन के लिए 70 से ज्यादा वीआईपी लक्जरी और 100 से ज्यादा अन्य वाहनों को तैनात कर दिया है.