News Nation Logo

सहेली के सामने शादीशुदा प्रेमिका के साथ संबंध बनाना चाहता था युवक, मना करने पर पार की हैवानियत की हदें

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 11 Jan 2019, 04:30:18 PM

इंदौर:  

मध्य प्रदेश के इंदौर से अवैध संबंध का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस संगीन मामले ने युवक ने अपनी प्रेमिका को उसकी सहेली के सामने ही चाकुओं से गोदकर मार डाला. दरअसल सहेली की उपस्थिति की वजह से काजल साखलिया नाम की महिला ने अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद युवक के सिर पर शैतान सवार हो गया और उसने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को मार डाला.

मृतका की सहेली ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई. आरोपी निखिल सोलंकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला लसुडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 का है. यहां रहने वाली काजल साखलिया के निखिल सोलंकी के साथ पिछले 1 साल से अवैध संबंध थे. काजल का पति शुभम अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान के बांसवाड़ा गया हुआ था.

वहीं पिछले 2 दिनों से काजल की सहेली कोलकाता से इंदौर आई हुई थी. पति शुभम की अनुपस्थिति में निखिल, काजल से मिलने का दबाव बना रहा था. लेकिन काजल लगातार मना कर रही थी. बुधवार दोपहर से काजल ने निखिल का फोन उठाना भी बंद कर दिया था. इससे नाराज निखिल उसके घर पहुंच गया और संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा. लेकिन काजल लगातार इसका विरोध करती रही, जिससे गुस्साए निखिल ने पहले काजल का गला दबाया और फिर चाकुओ से गोद डाला.

काजल पर हुआ हमला देख सहेली पूजा अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागकर पड़ोसी के घर में छिप गई. इसके बाद पड़ोसियों की मदद से ही घटना की सूचना राजस्थान गए शुभम और पुलिस को दी. गंभीर हालत में घायल काजल को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. काजल पर आरोपी निखिल ने चाक़ू से 22 से भी ज्यादा वार किए थे. इस हमले में काजल के प्राइवेट पार्ट्स पर काफी गहरी चोटें आई थीं.

हमला कर फरार हुए निखिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. काजल और निखिल के बीच पिछले 1 साल से संबंध थे. चौंकाने वाली बात ये है कि काजल के पति को निखिल के साथ संबंधों के बारे में सब कुछ मालूम था. इनके संबंधो को लेकर कई बार घर में विवाद भी हो चुका था. इस मामले में यदि काजल की सहेली पूजा उसके घर में नहीं होती तो शायद काजल की हत्या नहीं हुई होती. लेकिन इस घटना से एक बार फिर यह स्पष्ट हो गया कि अवैध संबंध का अंजाम बुरा ही होता है.

First Published : 11 Jan 2019, 04:30:10 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.