News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश : जादू-टोने के शक में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट

मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत अकसर खराब रहती थी. एक माह पूर्व पेड़ से गिरकर मेरा भाई भी घायल हो गया था. मुझे शंका थी कि लक्ष्मीबाई जादू-टोना करती है. इसके चलते मैंने फावड़े से सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 03 Dec 2019, 03:55:22 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

New Delhi:

मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक व्यक्ति द्वारा अपनी भाभी के सिर पर फावडा मार हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी भोमला उर्फ विक्रम (32) पिता मनु निवासी ग्राम बोम्या ने मीडिया के सामने बड़े ही सहज भाव से बताया कि लक्ष्मीबाई मेरी दूर के रिश्ते में भाभी थी और उसका मेरे घर आना-जाना था. मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत अकसर खराब रहती थी. एक माह पूर्व पेड़ से गिरकर मेरा भाई भी घायल हो गया था. मुझे शंका थी कि लक्ष्मीबाई जादू-टोना करती है. इसके चलते मैंने फावड़े से सिर पर वार करके उसकी हत्या कर दी.

सोमवार को पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी डीआर तेनीवार ने 28 नवंबर की रात बोम्या निवासी लक्ष्मीबाई वास्कले की हत्या का पर्दाफाश किया. एसपी ने बताया कि घटना के दिन को आरोपी विक्रम नशे में था. वह लक्ष्मीबाई के घर पहुंचा. उससे बातचीत की और पास ही पड़े फावड़े से उसके सिर पर वार कर दिया.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

महिला के सिर में गहरी चोट आई थी और मुंह कुचला हुआ था. इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया. सूचना पर रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंच निरीक्षण किया. घटनास्थल पर पुलिस को एक पीला गमछा मिला, जिसके बारे में थाना प्रभारी ने पूछताछ की तो परिजन ने अपना होने से इंकार कर दिया.

ऐसे में पुलिस को शक हुआ कि गमछा आरोपी का ही है. आगे जानकारी ली तो पता चला कि ऐसा गमछा विक्रम के पास होता है. साथ ही पता चला कि घटना के दिन वह मृतका के घर से कुछ दूर देखा गया था. इसी पर विक्रम को हिरासत में लिया. जहां पुलिस के सामने उसने सब कुछ बता दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

First Published : 03 Dec 2019, 03:55:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp News Crime
×