News Nation Logo
Banner

MP में हाईप्रोफाइल हनीट्रैप (Honey Trap) कांड का खुलासा, कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हनी ट्रैप का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 3 महिला सहित 1 आदमी को गिरफ्तार किया है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Sep 2019, 06:05:34 PM
गिरफ्तार आरोपी

गिरफ्तार आरोपी

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से हनी ट्रैप (Honey Trap) का हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने 3 महिला सहित 1 आदमी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हनी ट्रैप (Honey Trap) कर अधिकारी और मंत्रियों को ब्लैकमेल करते थे. फिलहाल इंदौर पुलिस की चार सदस्यीय टीम भोपाल के गोविंदपुरा थाना से तीनों महिलाओं को लेकर रवाना हो गई है. वहीं भोपाल पुलिस इस मामरे में कुछ भी जानकारी देने से बचती नजर आई.

यह भी पढ़ेंः दिग्विजय सिंह के लिए बंद हों मंदिरों के दरवाजे, भोपाल शहर में लगे ऐसे पोस्टर

मिली जानकारी के अनुसार, गोविंदपुरा पुलिस ने मंगलवार को 3 महिला और 1 पुरुष को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग मिलकर अधिकारियों और मंत्रियों को फंसाकर पैसे ऐंठने का काम करते थे. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल सभी लोगों से पूछताछ जारी है.

एटीएस की पूछताछ में पता चला है कि इस हनीट्रैप कांड में कांग्रेस आईटी सेल का नेता भी शामिल है, जिसका नाम अमित सोनी है. पुलिस ने अमित की पत्नी बरखा सोनी को भी गिरफ्तार किया है. इसके अलावा गिरफ्तार दोनों महिलाओं के नाम श्वेता जैन बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः बलात्कार के केस में सजा सुनते ही आरोपी ने काट ली अपनी गर्दन

बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान इंदौर और भोपाल एटीएस पुलिस को युवतियों के मोबाइल से कई वीडियो मिले हैं. वीडियो की जांच की जा रही है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गिरोह के लोग हाई प्रोफाइल लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी हैं.

First Published : 19 Sep 2019, 08:31:12 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो