News Nation Logo

सिंधिया के बेटे को अपने पिता के फैसले पर गर्व, कहा- सत्ता का भूखा नहीं मेरा परिवार

मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता के फैसले पर गर्व जताते हुए कहा कि, मुझे अपने पिता के फैसले पर गर्व है

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 10 Mar 2020, 05:04:59 PM
mahaarman sindia

महाआर्यमान सिंधिया (Photo Credit: फेसबुक)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें को गद्दार तक कह डाला है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर अपना दर्द बयां किया है. वहीं, सिंधिया के इस फैसले पर उनका परिवार मजबूती से उनके साथ खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता के इस फैसले पर गर्व जताया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद उनके बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने अपने पिता के फैसले पर गर्व जताते हुए कहा कि, मुझे अपने पिता के फैसले पर गर्व है, विरासत छोड़ने के लिए साहस होना चाहिए. इतिहास इस बात की गवाही देता है. मैं कहता हूं कि मेरा परिवार कभी भी सत्ता का भूखा नहीं रहा है. इस बदलाव के दम पर हम लोग मध्य प्रदेश और भारत में सकारात्मक परिवर्तन लाएंगे.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरा मानना है कि कांग्रेस पार्टी में रहते हुए अब मैं यह नहीं कर सकता हूं. मैंने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए यह बड़ा कदम उठाया है. मेरा मानना है कि अब मुझे आगे बढ़कर एक नई शुरुआत करनी चाहिए. सिंधिया ने आगे लिखा कि मैं आपका और पार्टी के सभी साथियों को धन्यवाद देना चाहूंगा कि आप लोगों ने मुझे देश की सेवा करने का यह मंच दिया

ग्वालियर में सक्रिय हैं महाआर्यमान सिंधिया
आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने पिछले ही साल ही अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. महाआर्यमान सिंधिया ने अमेरिका में रहकर पढ़ाई की है. वो पिता के संसदीय क्षेत्र से लेकर पूरे ग्वालियर में राजनीतिक रूप से सक्रिय रहते हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले वो ग्वालियर के व्यापार मेले के दौरान छोले-भटूरे तलते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि उनके इन लक्षणों से यह दिखाई दे रहा है कि भविष्य में वो अपने पिता की राजनीतिक विरासत को आगे ले जाएंगे.

First Published : 10 Mar 2020, 05:04:59 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.