logo-image

शराबी पति से परेशान महिला ने 3 बच्चों की हत्या के बाद कर ली खुदकुशी

विदिशा जिले में एक महिला ने तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या किए जाने के बाद फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली है.

Updated on: 03 Feb 2020, 12:29 PM

विदिशा:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले में एक महिला ने तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या किए जाने के बाद फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. 30 वर्षीय एक महिला और उसकी तीन बेटियों के शव उनके घर से रविवार को बरामद हुए. मृतकों की पहचान लक्ष्मी बाई (30) एवं उसकी तीन बेटियों के तौर पर की गई हैं, जिनकी उम्र 5 साल, 2 साल और एक महीने है. आशंका है कि महिला ने पारिवारिक कलह के चलते यह कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः चीनी लड़की का आया भारत के लड़के पर दिल, सरहद पार कर ब्याह रचाने आई

गंजबासौदा थाना के प्रभारी बृजेंद्र मर्सकोले के मुताबिक, खरपरी गांव में शनिवार देर शाम को लक्ष्मीबाई (32) अपने तीनों बच्चों एक महीने के पुत्र और दो व पांच साल की दो बेटियों की गलाघोटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गई. महिला के पति का नाम भीम सिंह है. मर्सकोले ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गंजबासौदा के एक अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश: भोपाल में राजाभोज हवाईअड्डे पर सुरक्षा में लगी सेंध, सिरफिरे ने हेलीकॉप्टर में की तोड़फोड़

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की बात सामने आई है. साथ ही पारिवारिक कलह का पता चला है. लक्ष्मी बाई का पति घटना के समय कहां था, इसका भी पता लगाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि महिला अपने शराबी पति से परेशान थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया होगा. मर्सकोले ने बताया कि घटना के बाद से ही महिला का पति फरार है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.