logo-image

सेक्स रैकेट की शिकायत पर ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिस का जवान, इसके बाद फिर...

मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, शहर में इस चल रहे इस सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस के पास लगाता शिकायते आ रही थी. इसके बाद पुलिस ने अपने एक जवान को ग्राहक बनाकर उस मकान में भेजा, ये गैर कानूनी धंधा चल रहा था.

Updated on: 23 Nov 2020, 03:30 PM

उज्जैन:

मध्य प्रदेश की उज्जैन पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दरअसल, शहर में इस चल रहे इस सेक्स रैकेट के बारे में पुलिस के पास लगाता शिकायते आ रही थी. इसके बाद पुलिस ने अपने एक जवान को ग्राहक बनाकर उस मकान में भेजा, ये गैर कानूनी धंधा चल रहा था.  पुलिस का जवान जब वहां पहुंचा तो उस मकान का दृश्य देखकर चौंक गया. जानकारी के मुताबिक, उस मकान में खुलआम सेक्स का धंधा चल रहा था.  

और पढ़ें: भारती सिंह और हर्ष की जमानत मंजूर, 15 हजार के निजी मुचलके पर छोड़ा गया

पूरा मकान युवतियों से भरा हुआ था. ये सब देखने के बाद जवान ने इसकी सूचना अपनी पुलिस टीम को दी, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की गई. पुलिस ने यहां से 5 युवतियां समेत 5 युवकों को गिरफ्तार किया है. ये सेक्स रैकेट नानाखेड़ा थाना अंतर्गत  अलकनंदा नगर में चल रहा था.

नानाखेड़ा क्षेत्र के पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि कॉसमॉस मॉल के पीछे अलकनंदा नगर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. इस पर नानाखेड़ा पुलिस ने सायबर सेल की टीम के साथ यहां दबिश मारी और देह व्यापार करते 12 लड़के लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक सदस्य को ग्राहक बनाकर भेजा गया और इस सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया.