logo-image

एमपी: पति-पत्नी और बेटी की गोली की मारकर हत्या, घर में मिले तीनों के शव

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के राजीव नगर में एक दंपति और उनकी बेटी के शव उनके घर में मिले. जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि राजीव नगर में गोविंद सोलंकी (50), उनकी पत्नी शारदा (45) और उनकी बेटी (21) के शव बृहस्पतिवार को उनके घर में मिले.

Updated on: 04 Dec 2020, 08:12 AM

रतलाम:

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर के राजीव नगर में एक दंपति और उनकी बेटी के शव उनके घर में मिले. जिला पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि राजीव नगर में गोविंद सोलंकी (50), उनकी पत्नी शारदा (45) और उनकी बेटी (21) के शव बृहस्पतिवार को उनके घर में मिले. तीनों की गोली मारकर हत्या की गयी है. उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने सोलंकी के घर में कोई हलचल नहीं होने पर वहां जाकर देखा तो दंपति और उनकी बेटी खून में लथपथ मृत अवस्था में दिखे.

पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली थी कि दिलीप खाचरौद रोड पर कच्चे रास्ते से जा रहा है. तभी पुलिस की STF मौके पर पहुंची. पुलिस ने दिलीप देवल को चेतावनी दी और उसे सरेंडर करने के लिए कहा. लेकिन दिलीप ने फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में दिलीप को गोली लगी और उसकी मौत हो गयी. घटना की सूचना पर एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. 

और पढ़ें: बिछड़ा परिवार तलाशने हफ्ते भर के सफर पर रवाना होगी पाकिस्तान से लौटी गीता

पुलिस को संदेह है कि अज्ञात आरोपी ने बुधवार को देव उठनी एकादशी के पर्व पर लोगों द्वारा चलाए गए पटाखों की आवाज के दौरान इस वारदात को अंजाम दिया. तिवारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस जांच में लिया गया है. प्राथमिक तौर पर ऐसा लगता है कि आरोपी पीड़ित परिवार को जानते थे और घर की स्थिति से भी परिचित थे. अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले का खुलासा करने के लिए विस्तृत जांच की जा रही है.