logo-image

MP_CG 7 May News: आज की सभी बड़ी खबरें देखिए बस एक क्लिक में

7 मई की सभी खबरे जानिए बस एक क्लिक में. एक क्लिक करके जानिए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में क्या रहा खास. सबसे पहले सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

Updated on: 07 May 2019, 05:23 PM

भोपाल/रायपुर:

धार में मनावर थाना क्षेत्र में कार्टन से भरे ट्रक में आग गई. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. ट्रक चालक ने वाहन से कूद कर बचाई अपनी जान बचाई. आग लगने से ट्रक में रखा लाखों का कार्टन जल कर राख हो गया. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. भारी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू पाया गया है.

calenderIcon 17:39 (IST)
shareIcon

कटनी में पटरी से उतरी ट्रेन



दमोह। कटनी रेलवे ट्रैक पर सगोनी स्टेशन के समीप मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए. जिसके कारण अप लाइन पर यातायात बाधित हुआ. केवल डाउन लाइन से ही गाड़ियां निकल सकीं. इसके कारण यत्री ट्रेनें भी देर से चलीं.

calenderIcon 17:30 (IST)
shareIcon

डॉक्टर नहीं मिले तो दाई ने कराई डिलीवरी


ग्वालियर। ग्वालियर में सरकारी प्रसूति गृह में एक बड़ी लापरवाही मिली है. जहां डॉक्टर न होने के कारण दाई ने बच्चो को जन्म देने में मदद की. जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ जिसमें एक की हालत बिगड़ गई. जिसे कमलाराजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. भिंड जिले के छरेंटा गांव की रहने वाली गर्भवती महिला को डिलीवरी के लिए अस्पताल लाया गया था. जब वह अस्पताल पहुंची तो वहां कोई भी नहीं था. पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सिविल सर्जन ने डॉक्टर को नोटिस देकर जवाब मांगा है.

calenderIcon 17:09 (IST)
shareIcon

महाकाल के द्वार पहुंचे फडणवीस



उज्जैन। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देंवेंद्र फडणवीस मंगलवार को बाबा हमाकाल के दर्शन करने पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन किए.

calenderIcon 16:58 (IST)
shareIcon

रायपुर में आबकारी आयुक्त ने की समीक्षा बैठक


रायपुर। रायपुर में आबकारी आयुक्त की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय समीक्षा बैठक की गई. अवैध शराब के खिलाफ सघन छापेमारी अभियान जारी है. एक माह में 947 प्रकरण दर्ज किए गए हैं और 894 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. साढ़े तीन हजार लीटर से ज्यादा की अवैध मदिरा जप्त की गई है. शराब के ओवर रेट पर भी ठोस कार्रवाई की गई है.

calenderIcon 16:14 (IST)
shareIcon

ग्वालियर के सभी कॉमर्शियल वाहनों का लाइसेंस होगा निरस्त



ग्वालियर। ग्वालियर जिले के सभी कॉमर्शियल वाहनों का लाइसेंस निरस्त. क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कार्रवाई की है. 9 मई से 12 मई तक लाइसेंस निरस्त किए गए हैं. निर्वाचन अधिकारी के मुताबिक बहानेबाजी करके वाहन स्वामी अपने वाहनों को चुनाव में उपलब्ध नहीं करा रहे हैं.

calenderIcon 14:35 (IST)
shareIcon

पुलिस कस्टडी में आरोपी ने लगाई फांसी, 5 पुलिसकर्मी निलंबित


गरियाबंद। पुलिस कस्टडी में एक आरोपी ने आत्म हत्या करके जान दे दी. जिसे गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सहित पांच पुलिस कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं. गरियाबंद एसपी ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं. आरोपी ने बाथरूम में फांसी लगाई है.

calenderIcon 14:32 (IST)
shareIcon

घर में घुस कर महिला की हत्या


बेमेतरा। बेमेतरमा में घर के अंदर घुस कर महिला की हत्या कर दी गई है. नांदघाट थाना के गनियारी गांव का मामला बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

बालोद में महाविद्यालय का पेपर लीक


बालोद। बालोद के शासकीय एकलव्य महाविद्यालय डौंडी लोहारा का पेपर लीक हो गया. सोशल मीडिया पर इसकी खबर मिलने के बाद महाविद्यालय के प्राचार्य के द्वारा इस मामले की जानकारी विश्वविद्यालय को दी गई. 29 मई को रसायन शास्त्र द्वित्तीय का पेपर होना था.

calenderIcon 10:12 (IST)
shareIcon

शिवराज के घर पहुंचे कांग्रेसी


 




कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के घर पर पहुंचा है. इस प्रतिनिधि मंडल में कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी शामिल रहे. जिन-जिन किसानों का कर्ज माफ हुआ है कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल उनकी डिटेल्स लेकर पहुंचा है।