logo-image

मध्य प्रदेशः निजी कंपनी के सात कर्मियों ने नौकरी से निकाले जाने पर जहर खाया

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक निजी कंपनी में सात कर्मियों ने आत्महत्या का प्रयास किया. कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर सभी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Updated on: 01 Sep 2022, 04:10 PM

भोपाल :

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक निजी कंपनी में सात कर्मियों ने आत्महत्या का प्रयास किया. कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां पर सभी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. सातों कर्मचारियों को मालिक ने अचानक बाहर निकाल दिया था और उन्हें सैलरी भी नहीं दी थी. कर्मचारी डिप्रेशन के शिकार थे. पूरा मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की अजमेरा वायर कंपनी का है. कंपनी माॅड्यूल किचन का सामान बनाने का काम करती है. यहां पर 15 से 20 कर्मचारी काम करते हैं. कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि दो दिन पहले कंपनी के मालिक रवि बाफना और पुनीत अजमेरा ने सात कर्मियों को बाहर निकाल दिया था.

इनको अचानक से ये कहकर कंपनी से निकाल दिया कि अब कंपनी में आपके लिए कोई काम नहीं है. सातों कर्मचारी बीते 20 सालों से इसी कंपनी में काम कर रहे थे. अचानक से निकाले जाने सभी डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन में आने के बाद सुबह सभी कर्मचारी कंपनी के गेट पर पहुंचे और वहां सभी ने एकसाथ जहर खा लिया. साथी कर्मियों ने सभी को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी खतरे से बाहर हैं.  इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.