logo-image

मध्यप्रदेश में खाद के लिए पिता ने की बेटे की हत्या, जानें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि चरनाल गांव की सोसायटी में खाद लेने के लिए लाइन में खड़े पुत्र को पिता ने चाकू से गोदकर मार डाला.

Updated on: 12 Dec 2019, 01:26 PM

Bhopal:

मध्यप्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सीहोर जिले के अहमदपुर थाना क्षेत्र के चरनाल गांव में एक पिता खाद के लिए अपने बेटे की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि चरनाल गांव की सोसायटी में खाद लेने के लिए लाइन में खड़े पुत्र को पिता ने चाकू से गोदकर मार डाला. जानकारी के मुताबिक, पुत्र अपने पिता की बही से खाद लेने आया था, जो पिता को नागवार गुजरा और उसने पुत्र हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में अब माफियों की नहीं खैर, सीएम कमलनाथ ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

पुलिस के अनुसार अहमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरूपुरा निवासी 31 वर्षीय ओमप्रकाश पिता देवीलाल मीणा बुधवार की शाम करीब चार बजे चरनाल सोसायटी में खाद लेने के लिए कतार में खड़ा था. बताया जाता है कि उसने खाद की बोरी खरीद भी ले ली थी, तभी उसका पिता देवीलाल मीणा वहां पहुंचा और उससे बोला कि तूने मेरी बही से खाद क्यों ली. इसके बाद उसने अपने हाथ में रखे छोटे चाकू से उसके सीने पर वार कर दिया.

वहीं थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने खाद को लेकर हुए विवाद में हत्या की बात से इनकार किया है. उनका कहना है कि नशे में ओमप्रकाश द्वारा पिता देवीलाल पर हाथ उठाने की घटना के बाद यह वारदात हुई है. जबकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ओमप्रकाश ने खाद खरीद ली थी, जो देर शाम तक सोसायटी के सामने पड़ी थी.