logo-image

मध्य प्रदेश पुलिस को मिली बड़ी सफलता, किया बड़ा भंडाफोड़

पुलिस का कहना है कि लॉग डॉन खत्म होते ही देह व्यापार का गोरख धंदा भी शुरू हो गया है.

Updated on: 03 Jun 2020, 03:19 PM

Bhopal:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस कोरोना काल में पुलिस ने राजधानी में चल रहे एस सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस का कहना है कि लॉग डॉन खत्म होते ही देह व्यापार का गोरख धंदा भी शुरू हो गया है. जिसके चलते पिपलानी पुलिस ने ये कार्रवाई की. इस देह व्यापार में संलिप्त 5 महिलाओं और दो पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या अब 8420, अब तक 364 मौतें

पिछले 6 महीने से यह देह व्यापार क्षेत्र में चल रहा था हालांकि लॉकडाउन के दौरान यह व्यापार बंद था लेकिन जैसे ही 31 तारीख को लॉकडाउन खत्म हुआ उसके अगले दिन से ही यहां पर देह व्यापार शुरू कर दिया गया, इसकी जानकारी पुलिस को लगी और पुलिस ने छापा मारकर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया.

पुलिस का कहना है की सीमा नाम की महिला इस सैक्स रैकेट के गिरोह का संचालन कर रही थी और यह गिरोह राजधानी के अलग-अलग क्षेत्रों में जगह बदल बदल कर देह व्यापार करता रहा है और काफी लंबे समय से यह लोग भोपाल में सक्रिय हैं. वहीं पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ कर गिरफ्तारी कर ली है और मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.