logo-image

मध्य प्रदेश में एक ही परिवार के 6 लोगों ने खाया जहर, दो की मौत

मध्यप्रदेश के सागर में कुछ ऐसा हुआ की जिससे मध्यप्रदेश दहल गया. एक परिवार के पति पत्नी सहित छह लोगों ने जहर खा लिया. इस मामले में पिता और एक बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Updated on: 28 Sep 2019, 11:10 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के सागर में कुछ ऐसा हुआ कि जिससे मध्यप्रदेश दहल गया. एक परिवार के पति पत्नी सहित छह लोगों ने जहर खा लिया. इस मामले में पिता और एक बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि पत्नी और तीन मासूमों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. पुलिस कप्तान की लगातार इस मामले पर नजर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव से हाथ मिलाने के लिए शिवपाल यादव ने रखीं ये दो बड़ी शर्तें

मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना का है. जहां एक ही परिवार के छह लोगों ने जहर खा लिया. जहर खाने के कारम परिवार के मुखिया सहित एक लड़की की जान चली गई. वहीं चार लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुरखी थाना क्षेत्र के देहरा महका गांव में आदिवासी परिवार के सुखराम गौड़ (35) सहित उसकी पत्नी और चार बच्चों को जहरीला पदार्थ खाने के बाद उसे शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुरखी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें- जमीन के मुआवजे में मिली रकम, बंटवारे को लेकर भाई को गोलियों से भूना 

इलाज सही से नहीं हो पाया जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जिला अस्पताल के रास्ते में सुखराम की जान चली गई. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान 6 वर्षीय बेटी सीता की जिला चिकित्सालय में मौत हो गई. तीन मासूमों के साथ सुखराम की पत्नी बेहद नाजुक हालत में है जिनका मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है. पुलिस कप्तान अमित सांघी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.