News Nation Logo
Banner

Madhya Pradesh: नेवी कैप्‍टन की संदिग्‍ध हालात में मौत, Facebook पर पोस्‍ट किया आखिरी संदेश

मर्चेंट नेवी (Merchant Navy)के कार्गोशिप से मैक्सिको के रास्ते चीन जा रहे भोपाल के रहने वाले Captain की शिप पर ही संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 20 Dec 2018, 03:10:33 PM
परिवार के साथ कैप्‍टन का फाइल फोटो

परिवार के साथ कैप्‍टन का फाइल फोटो

भोपाल:

मर्चेंट नेवी (Merchant Navy)के कार्गोशिप से मैक्सिको के रास्ते चीन जा रहे भोपाल के रहने वाले Captain की शिप पर ही संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई. नेवी (Navy) के अफसर कार्गो शिप (Cargo Ship) से कैप्टन का शव लेकर रवाना हो गए हैं. करीब एक सप्ताह बाद शव भोपाल पहुंचेगा.मर्चेंट नेवी (Merchant Navy) के कार्गो शिपिंग में पदस्थ बैरागढ़ निवासी कैप्टन धर्मेंद्र पारवानी के पिता भी सेना में कर्नल हैं.

कर्नल नारायण पारवानी के अनुसार धर्मेंद्र मैक्सिको के रास्ते चीन जा रहा था. उन्हें नेवी के अफसरों ने जानकारी दी है कि बीच रास्ते में ही उसकी तबीयत बिगड़ गई. कहा गया कि उसे फूड पाइजनिंग हुई है. बुधवार को नेवी अफसरों का फिर फोन आया और कहा कि फूड पाइजनिंग बाद में उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. बताया गया. मौत का वास्तविक कारण क्या है यह अभी रहस्य बना हुआ है.6 जनवरी 2019 को धर्मेंद्र का 38वां जन्म दिन है. अपने फेसबुक पेज पर धर्म ने अपनी लोकेशन शेयर करते हुए 13 दिसंबर को रातत करीब साढ़े ग्यारह बजे लिखा था कि 23 दिन चीनी समुद्र जलयात्रा में मंजनीलो मैक्सिको की भूमि पर आखिरी दिन.

First Published : 20 Dec 2018, 03:10:27 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×