logo-image

मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग आए कंगना के समर्थन में, शिवसेना पर किया हमला

उन्होंने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि ये शिवसेना वो नहीं है जो बाला साहेब की थी. संजय राउत को कंगना की बातों से इतनी मिर्ची क्यू लगी ? उन्होंने ड्रग्स के ख़िलाफ़ ही तो आवाज़ उठायी हैं.

Updated on: 09 Sep 2020, 12:52 PM

भोपाल:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग जारी है. कंगना रनौत की इस इंसाफ की लड़ाई में न्यूज नेशन उनके साथ डटकर खड़ा हैं क्योंकि नारी का अपमान हिंदुस्तान की जनता बिल्कुल नहीं सहेगी. वहीं मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कंगना को लेकर चल रही न्यूज नेशन की मुहिम का शुक्रिया कहा.

उन्होंने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि ये शिवसेना वो नहीं है जो बाला साहेब की थी. संजय राउत को कंगना की बातों से इतनी मिर्ची क्यू लगी ? उन्होंने ड्रग्स के ख़िलाफ़ ही तो आवाज़ उठायी हैं. इस सबके के पीछे उद्भव ठाकरे हैं, मैं अपील करता हूं कि उद्भव ठाकरे से की वो खुद कंगना का सम्मान करें.

और पढ़ें: BMC पर का कंगना का वार, याद रख बाबर ये मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम

वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी एक बार फिर कंगना का समर्थन किया है. सुब्रमण्‍यम स्‍वामी आज फिर कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं और यह भरोसा दिलाया है कि वह इस संघर्ष में उनके साथ हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, 'विश्वास रखने के लिए कंगना से कहें. हम इस संघर्ष में उसके साथ हैं.' ज्ञात हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री द्वारा मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना और उनके बीच वाक युद्ध जारी है. रनौत के आज दोपहर में मुंबई हवाईअड्डे पहुंचने की संभावना है.