logo-image

कमलनाथ के मंत्री का विवादित बयान, कहा- RSS देता है बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग

गोविंद सिंह (Govind Singh) ने कहा कि बीजेपी का सहयोगी संगठन आरएसएस (RSS) बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग देता है. यह काम पिछले 15 सालों चल रहा है.

Updated on: 21 Jan 2019, 08:48 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में बीजेपी (BJP) नेताओं की हत्या के बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री गोविंद सिंह का विवादित बयान सामने आया है. मीडिया से बातचीत करते हुए गोविंद सिंह (Govind Singh) ने कहा कि बीजेपी का सहयोगी संगठन आरएसएस (RSS) बम और ग्रेनेड बनाने की ट्रेनिंग देता है. यह काम पिछले 15 सालों चल रहा है. गोविंद सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी ने अपराधियों को पाला है. आरएसएस और बीजेपी वाले उत्पात मचाते हैं.

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप, जम्मू में गुज्जर-बकरवाल को चुनिंदा तरीके से बनाया जा रहा है निशाना

गोविंद सिंह के इस विवादित बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने कहा, 'सीएम कमलनाथ जी के मंत्री डॉ. गोविंद सिंह का बयान कि आरएसएस हथियार, हथगोले बनाने की ट्रेनिंग देता है, हास्यास्पद और अज्ञानता का द्योतक है. उच्च चरित्र निर्माण के लिए 94 वर्ष से निरंतर कार्यरत राष्ट्रवादी संस्था को लेकर ऐसी ओछी बात करना, कांग्रेस का मानसिक दिवालियापन दर्शाता है.'

बता दें कि हाल में मध्य प्रदेश में दो जगह पर बीजेपी नेता की हत्या का मामला सामने आया है. रविवार को बड़वानी में बीजेपी मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की मॉर्निग वॉक के दौरान हत्या कर दी गई. वहीं, गुरुवार को मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या का आरोप बीजेपी कार्यकर्ता मनीष बैरागी पर लगा है. इन दो हत्याओं के बाद बीजेपी इसे गुंडाराज की वापसी बता रहा है जबकि कांग्रेस आपसी रंजिश की वजह बता रही है. दोनों ही मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई है.