logo-image

भगवान राम भी सभी समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते, मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिया बयान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भले ही राज्य में बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त के लिए पूरी तत्परता से लगे होने का दावा कर रहे हों, लेकिन उनके मंत्री ने जनता की समस्याओं के समाधान को लेकर बेतुका बयान दिया है.

Updated on: 20 Aug 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भले ही राज्य में बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त के लिए पूरी तत्परता से लगे होने का दावा कर रहे हों, लेकिन उनके मंत्री ने जनता की समस्याओं के समाधान को लेकर बेतुका बयान दिया है. मध्य प्रदेश सरकार के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि भगवान राम भी अवतार लेकर आएं तो भी सभी समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते. मंत्री जी का मानना है कि समस्याओं का पूरी तरह समाधान संभव नहीं है.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी में जल्‍द शामिल हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया, अटकलों का बाजार गर्म

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत रविवार को सागर जिले के सुरखी विधानसभा क्षेत्र के बिलहरा में एक भूमि पूजन समारोह के दौरान बोल रहे थे. उनका कहना है कि भगवान राम भी अवतार लेकर आएं तो भी सभी समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, 'जहां तक समस्याओं की बात है, तो जिन क्षेत्रों से भाजपा और कांग्रेस के मुख्यमंत्री रहे, वहां भी बहुत सारे काम होना बाकी है. अगर भगवान राम भी एक बार अवतार ले लें, तो वे भी सभी समस्याओं का समाधान नहीं कर पाएंगे.' मंत्री राजपूत ने मंच से जनता को समझाते हुए कहा कि समस्याओं को निपटाने में समय लगता है.

यह भी पढ़ेंः 354 करोड़ के बैंक घोटाले में मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, 'शिवराज जी, यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था. कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति में, अपराधों में, दुष्कर्म में, बेरोजगारी में, कुपोषण में, युवाओं की बेरोजगारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था. उन्होंने आगे कहा था, 'मात्र 8 माह में ही मैं आपके द्वारा सौंपी इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं. आपकी सरकार के समय लगे दागो को धोने में लगा हूं. आप विश्वास रखें , अगले 5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊंगा कि आपको अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आयेगी.'

यह वीडियो देखेंः