News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इंदौर में लुटेरी मॉडल का 'खूबसूरत' जाल, कॉल कर के करती है लाखों की डिमांड

मध्य प्रदेश के इंदौर से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. यहां लड़कियों की मदद से युवकों से लाखों रुपये वसूला जा रहा है. इंदौर के एक शख्स से दो युवकों और एक मॉडल ने आठ लाख रुपये हड़प लिए.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 15 Jan 2021, 02:49:09 PM
इंदौरी की लूटेरी मॉडल करती है लाखों का डिमांड

इंदौरी की लूटेरी मॉडल करती है लाखों का डिमांड (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर से ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. यहां लड़कियों की मदद से युवकों से लाखों रुपये वसूला जा रहा है. इंदौर के एक शख्स से दो युवकों और एक मॉडल ने आठ लाख रुपये हड़प लिए. इतना ही नहीं लूटेरी मॉ़डल ने शख्स पर रेप का केस भी दर्ज कर दिया और मामला को खत्म करने के लिए 50 लाख की मांग रख दी. ब्लैकमेलिंग से परेशान शख्स ने मॉडल की पूरी बात रिकॉर्ड कर ली और उसे पुलिस को बतौर सबूत सौंप दिया. मॉडल के खिलाफ आईपीसी धारा 120 बी, 298, 327, 384, 388, 389, 452, 323, 294, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

और पढ़ें: कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के विवादित बोल- बेटियों पर ऐसा बयान, शर्म..शर्म..शर्म

पीड़ित शख्स ने पुलिस को बताया कि मेरा मशीन बनाने का कारखाना है और 20 जून 2017 को जिला कोर्ट में मैंने व्यावसायिक लेन-देन के मामले में व्यापारी नीरज शर्मा के खिलाफ 7.55 लाख का चेक बाउंस का केस लगाया था. इसके बाद से ही नीरज मुझे फंसाने की धमकी देता. इसके बाद मेरी पत्नी और मैं सितंबर 2017 को डीआईजी के पास पहुंचे और उन्हें सारी बात बताई. इसके बाद नीरज ने अपने मित्र अमित चावला के साथ मिलकर उक्त मॉडल को षड्यंत्र में शामिल 7 सितंबर 2017 को महिला थाने में मेरे खिलाफ झूठा केस दर्ज कर दिया. मैंने इसकी अपील की और अग्रिम जमानत की याचिका लगाई. हमारे आवेदनों के आधार पर जमानत मिल गई.

शख्स ने आगे बताया कि जमानत मिलने के बाद वे दबाव बनाने लगे कि और पैसे चाहिए, वरना हमारी गैंग में कई लड़कियां हैं. उनसे अलग-अलग थानों में शिकायत करवा कर हमेशा के लिए जेल में बंद करवा देंगे. हत्या की भी धमकी दी. अब तक ये लोग ब्लैकमेल करके 8 लाख रुपए ले चुके हैं. अब 50 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रह मामला खत्म करने का कह रही है. 

वहीं आरोपी नीरज शर्मा का कहना है कि सुधीर रेप का आरोपी है. मामले में गवाह हूं. दबाव बनाने के लिए मेरे और फरियादी लड़की के खिलाफ पुलिस को भ्रमित किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

First Published : 15 Jan 2021, 10:46:00 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.