News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश : कलेक्टर को शिवराज के धमकाने पर आईएएस एसोसिएशन ने जताई आपत्ति

आईएएस एसोसिएशन ने आपत्ति दर्ज कराते हुए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को लिखा पत्र, कहा पूर्व मुख्यमंत्री का कलेक्टर रूपी संस्था पर दिया गया बयान दुर्भाग्यपूर्ण है

IANS | Updated on: 25 Apr 2019, 11:54:45 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति न दिए जाने पर जिलाधिकारी को 'पिटठू' कहे जाने पर मध्य प्रदेश आईएएस एसोसिएशन ने आपत्ति दर्ज कराते हुए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है. आईएएस एसोसिएशन की ओर से गुरुवार को सीईओ को लिखे पत्र में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री का कलेक्टर रूपी संस्था पर दिया गया बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. इस बयान का चुनाव संपन्न कराने वाली मशीनरी और निष्पक्ष चुनाव कराने में लगे लोगों पर असर पड़ेगा.

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी के काशी रोड शो की भव्य तस्वीर देखें सिर्फ यहां

एसोसिशन ने चुनाव आयोग से इस मामले को गंभीरता से लेकर कर्मचारियों का मनोबल बनाए रखने के लिए एडवाइजरी जारी करने का आग्रह किया है. शिवराज बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के चौरई कस्बे में जनसभा को संबोधित करने गए थे, जहां से उनके हेलिकॉप्टर को जिला प्रशासन के निर्देश पर पांच बजे से पहले रवाना कर दिया गया. इस पर शिवराज ने सड़क मार्ग का सहारा लिया. शिवराज ने प्रशासन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के दवाब में काम करने का आरोप लगाते हुए धमकाया था. उन्होंने कहा था, "ऐ पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे, तब तेरा क्या होगा.

First Published : 25 Apr 2019, 11:54:38 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो