logo-image

MP के गृह मंत्री ने कहा, शबाना आजमी, नसीरुद्दीन शाह 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह के एजेंट

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की टिप्पणी अभिनेता शबाना आज़मी द्वारा एक टेलीविज़न साक्षात्कार के दौरान बिलकिस बानो बलात्कार मामले में 11 दोषियों की जल्द रिहाई के बारे में बात करने के बाद आई.

Updated on: 03 Sep 2022, 06:10 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam mishra) ने अभिनेता शबाना आज़मी (shabana azmi), नसीरुद्दीन शाह (naseeruddin shah) और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह के एजेंट करार देने के बाद विवाद खड़ा कर दिया. उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, शबाना आज़मी, नसीरुद्दीन शाह जैसे लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग के स्लीपर सेल हैं जो राजस्थान और झारखंड जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में जो हो रहा है उस पर चुप रहते हुए केवल बीजेपी शासित राज्यों में हुई घटनाओं पर हंगामा करते हैं. अब इन लोगों का पर्दाफाश हो गया है.

ये भी पढ़ें : NASA आज आर्टेमिस-1 मून रॉकेट को फिर से करेगा लॉन्च, रात 11:47 बजे है टाइमिंग

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री की टिप्पणी अभिनेता शबाना आज़मी द्वारा एक टेलीविज़न साक्षात्कार के दौरान बिलकिस बानो बलात्कार मामले में 11 दोषियों की जल्द रिहाई के बारे में बात करने के बाद आई. दुमका हत्याकांड का जिक्र करते हुए मिश्रा ने शबाना आजमी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने राजस्थान में कन्हैया लाल की हत्या या झारखंड में जिंदा जलाई गई महिला के बारे में कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा, "अब, अगर भाजपा शासित राज्य में कुछ होता है, तो नसीरुद्दीन शाह कहेंगे कि उन्हें देश में रहने से डर लगता है और पुरस्कार-वापसी गिरोह शोर मचाएगा.