News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी पर नरोत्तम मिश्रा का वार- अच्छी क्वालिटी का नशा लाते कहां से हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 15 मिनट वाले बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Oct 2020, 01:43:23 PM
Narottam Mishra

नरोत्तम मिश्रा (Photo Credit: ANI)

भोपाल:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 15 मिनट वाले बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है. उन्होंने राहुल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि 10 दिन में कर्ज माफ और 15 मिनट में चीन साफ, मैं तो इस गुरु को नमन कर रहा हूं, जिसने इनको (राहुल गांधी) पढ़ाया. नरोत्तम मिश्रा ने यहां तक कह दिया कि वो इतनी अच्छी क्वालिटी का नशा कहां से लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें: आरोपी संदीप ने मां-भाई पर लगाया हत्या का आरोप, परिजन बोले- हमें जहर दे दो

हाथरस कांड को लेकर भी नरोत्तम मित्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस का हाथ दंगाइयों के साथ है. कांग्रेस को दलित नहीं 'दल हित' की चिंता है. गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस देश तोड़ने वाली ताकतों के साथ है और राहुल गांधी का हाथरस कनेक्शन सामने है. उन्होंने दलितों के हितों पर कुठारा घात किया और कांग्रेसी धोखे की राजनीति करते है. बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस कुछ भी कर सकती है देश में. देश को जातियों में बांटना चाहती है. मिश्रा ने कहा कि हाथरस संयोग नहीं एक प्रयोग था.

बता दें कि पंजाब में एक रैली को संबोधित करते हुए मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर चल रहे गतिरोध को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला था. राहुल ने कहा था कि अगर संप्रग सत्ता में होता तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती. उन्होंने यह भी दावा किया कि चीन के हमारे देश में घुसकर हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत इसलिए हुई क्योंकि मोदी ने देश को कमजोर बना दिया है.

यह भी पढ़ें: 2 हफ्ते के बाद 75 फीसदी तक घरेलू उड़ानों के लिए हो सकता है फैसला

राहुल ने कहा था कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के शासनकाल में चीन की हमारे देश की सीमा में घुसने की हिम्मत नहीं होती. उन्होंने आगे कहा था. 'अगर संप्रग सत्ता में होता तो हमने चीन को वहां से कब का भगा दिया होता, इसमें 15 मिनट भी नहीं लगते.' गांधी ने कहा था, 'मोदी ने कहा कि चीन भारत की सीमा में नहीं घुसा है। फिर हमारे 20 जवान कैसे मारे गए? उन्हें किसने मारा? पूरी दुनिया में एकमात्र देश है भारत जिसकी जमीन को हड़प लिया गया है और वह स्वयं को देशभक्त बुलाते हैं. प्रधानमंत्री स्वयं को देशभक्त कहते हैं और पूरा देश जानता है कि चीन की सेना हमारी सीमा के भीतर है, वह कैसे देशभक्त हैं?'

First Published : 08 Oct 2020, 01:31:58 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो