logo-image

एमपी: पहले लगाया रेप का आरोप फिर लिव-इन-पार्टनर से रचाई शादी

मध्य प्रदेश के हरदा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक कपल ने साल में तीसरी बार शादी रचाई. दोनों करीब एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.

Updated on: 14 Dec 2020, 02:37 PM

हरदा:

मध्य प्रदेश के हरदा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक कपल ने साल में तीसरी बार शादी रचाई. दोनों करीब एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इतना ही नहीं शादी से एक दिन पहले लड़की ने लड़के पर रेप का आरोप भी लगाया था. लड़की ने लड़के के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. वहीं ये मामला जिसने भी सुना वो हर कोई हैरान है. 

और पढ़ें: महिला ने एक दिन में 3 लड़कों को दिया जन्म, डॉ. भी हैरान

हरदा खाद्य विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी अमित साहू ने रविवार को हिन्दू रीती रिवाज से अपनी पत्नी से इसी साल में तीसरी बार शादी की.  दरअसल, लड़की ने शनिवार को पुलिस थाने में शिकायत की थी अमित साहू ने उसके साथ रेप किया था और जब वो गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात भी करवाया.

शिकायक के बाद जब पुलिस लड़के पूछताछ करनी पहुंची तो उसने अपनी शादी के सबूत दिखा दिए. पुलिस ने जब इस पूरे मामले की जांच की तो पता चला की आपसी झगड़े के कारण लड़की ने लड़के पर रेप का आरोप लगाया था.  पुलिस ने दोनों को समझाया और थाने के सामने दोबारा उनकी शादी करवाई. बाद में दोनों ने पुलिस को बताया कि वो इस साल में तीसरी बार शादी कर रहे हैं.

जांच अधिकारी सीताराम पटेल ने बताया कि दोनों के शिकायत आवेदन पत्र आये थे. जांच के बाद पता चला कि दोनों ने एक-दूसरे से असंतुष्ट होकर शिकायत की थी. आज दोनों ने थाने में आकर दोबारा शादी की बात की.