logo-image

ग्वालियर व्यापार मेले में ऑटोमोबाइल सेक्टर शुरू होने से पहले ही दर्ज हुई आपत्ति

भिंड और मुरैना के लगभग एक दर्जन कारोबारियों का कहना है कि मेले में केवल ग्वालियर के कारोबारी को ही दुकान का आवंटन किया जा रहा है जबकि दूसरे जिलों के डीलरों का कारोबार प्रभावित होता है क्योंकि आरटीओ में 50% की छूट मिलती है इसलिए वाहन खरीदार ज्यादातर म

Updated on: 21 Dec 2019, 04:38 PM

BHOPAL:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर व्यापार मेला में ऑटोमोबाइल सेक्टर शुरू होने से पहले ही कुछ कारोबारियों ने आपत्ति दर्ज कराई है. भिंड और मुरैना के लगभग एक दर्जन कारोबारियों का कहना है कि मेले में केवल ग्वालियर के कारोबारी को ही दुकान का आवंटन किया जा रहा है जबकि दूसरे जिलों के डीलरों का कारोबार प्रभावित होता है क्योंकि आरटीओ में 50% की छूट मिलती है इसलिए वाहन खरीदार ज्यादातर मेले का इंतजार करते हैं. मेला प्राधिकरण को दूसरे जिलों के डीलर को भी दुकान का आवंटन करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- भोपाल शहर के काजी ने की नौजवानों से शांति बनाये रखने की अपील

जबकि मेला प्राधिकरण का कहना है कि मेले में 102 दुकानें थीं. आरटीओ की छूट की घोषणा होने के बाद मेला विज्ञापन के जरिए यह सूचना प्रकाशित करवाई थी कि सम्बंधित डीलर अपना आवेदन भर दें. जिसके बाद अगले ही दिन डीलरों ने अपनी दुकानें बुक करा दिया, ऐसे में दूसरे जिलों के डीलरों को दुकानें आवंटित नहीं की जा सकतीं. साथ ही मेला प्राधिकरण का कहना है कि शासन का नोटिफिकेशन आने के बाद कोई निर्णय लिया जाएगा.