News Nation Logo
Banner

चोरी करने के बाद TikTok Video बनाकर जश्न मनाता था चोर, इसी आदत ने पहुंचाया जेल

मध्य प्रदेश के रतलाम में टिकटॉक (Tik Tok) की वजह से एक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ये चोर ट्रेनों में यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करता था और फिर टिकटॉक पर जश्न का वीडियो बनाता था.

By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Aug 2019, 06:04:02 AM
प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के रतलाम में टिकटॉक (Tik Tok) की वजह से एक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. ये चोर ट्रेनों में यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करता था और फिर टिकटॉक पर जश्न का वीडियो बनाता था. दरअसल, रतलाम रेलवे स्टेशन पर कई दिनों से यात्रियों के सामान चोरी की शिकायत जीआरपी को मिल रही थी. जिसके बाद जीआरपी इस चोर को पकड़ने में लग गई, लेकिन लगातार कोशिश करने के बावजूद चोर हाथ नहीं आ रहा था. हालांकि सायबर सेल की मदद से पुलिस आखिरकार चोर तक पहुंच गई. इसके बाद जो खुलासा हुआ वो बेहद ही चौंकाने वाला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चोरी करने वाले युवक का नाम मुकेश है जो बिहार के मधुबनी का रहने वाला था. वो ट्रेन में चढ़कर यात्रियों के सामान पर हाथ साफ करता था और फिर किसी भी स्टेशन पर उतर जाता था. इसके बाद वो टिकटॉक बनाकर उसे अपलोड करता था. मुकेश यात्रियों के चुराए मोबाइल के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड करता था. जिसके बाद सायबर सेल ने जांच की तो टिक-इस चोर की सारी हकीकत सामने आ गई. पिछले महीने ये चोर टिकटॉक ऐप पर काफी सुर्खियों में रह चुका है.

इसे भी पढ़ें:अमरनाथ यात्रा पर सरकार की एडवाइजरी पर गुलाम नबी आजाद का बयान

पुलिस के मुताबिक मुकेश महिलाओं के पर्स की चोरी करता था. उसके पास से 8 मोबाइल, सोने की चेन, मंगलसूत्र और बहुत सारे सामान बरामद किया गया. पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद स्टेशन से पकड़ा है. मामला दर्ज कर इसे जेल भेज दिया गया.

First Published : 02 Aug 2019, 08:39:42 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×