logo-image

इंदौर में छात्रा के साथ गैंगरेप, आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश

मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है. उमरिया के बाद अब इंदौर में एक युवती के साथ दरिंदगी की गई.यहां 5 लोगों ने कोचिंग से लौट रही 18 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं रेप के बाद हैवानों ने पीड़िता को जिंदा जलाने की भी कोशिश की.

Updated on: 20 Jan 2021, 01:30 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ता ही जा रहा है. उमरिया के बाद अब इंदौर में एक युवती के साथ दरिंदगी की गई.यहां 5 लोगों ने कोचिंग से लौट रही 18 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं रेप के बाद हैवानों ने पीड़िता को जिंदा जलाने की भी कोशिश की. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसकी हालात स्थिर बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है. 

और पढ़ें: उमरिया गैंगेरप मामले में अफसरों ने आयोग को नोटिस जारी किया

पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवती कोचिंग से लौट रही थी और रात करीब 9 बजे उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता चाकू से हमला किया और मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश की. लेकिन पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए और फिर सभी आरोपी फरार हो गए.

पुलिसे अनुसार, इंदैर के भागीरथपुरा में रेलवे ट्रैक के पास दो लड़कों ने पहले पीड़ित युवती के साथ जोर जबरदस्ती की. इसके बाद तीन और लड़के आए और पीड़िता के साथ गैंगरेप किया.  पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.