logo-image

एमपी: शिवपुरी में तालाब से 3 मासूम बच्चियों के शव बरामद

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले में एक खेत में बने तालाब में तीन मासूम बालिकाओं के शव मिले है. आदिवासी समुदाय की बालिकाएं रविवार की शाम को जामुन तोड़ने घर से निकली थी, उनके शव सोमवार को तालाब से बरामद किए गए हैं.

Updated on: 29 Jun 2020, 03:23 PM

शिवपुरी:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले में एक खेत में बने तालाब में तीन मासूम बालिकाओं के शव मिले है. आदिवासी समुदाय की बालिकाएं रविवार की शाम को जामुन तोड़ने घर से निकली थी, उनके शव सोमवार को तालाब से बरामद किए गए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सतनवाड़ा थाने के ग्राम हाथीगढ़ के आदिवासी समुदाय की तीनों बच्चियां घर से जामुन तोड़ने के लिए रविवार को निकली थी उसके बाद से लापता हो गई थी.

इस सूचना पर पुलिस ने सोमवार को तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान पुलिस ने खेत में बने तालाब में स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी शुरू की तो तीनों बालिकाओं के शव बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें: बालाघाट: सांप के काटने से 8 वर्षीय मासूम सहित एक ही परिवार के 3 लोगो की मौत

सतनवाड़ा थाने के प्रभारी अरविंद छारी ने बताया है कि रविवार शाम को तीन बालिकाएं जामुन तोड़ने निकली थी, जिनमें दो सगी बहने थीं. आशंका है कि लौटते समय पैर फिसलने से वे खेत में बने तालाब में गिर गई होंगी और हादसे का शिकार हो गई. तीनों बालिकाओं के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिए गए हैं.