logo-image

होशंगाबाद में स्कूल बस पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 22 बच्चे हुए घायल

होशंगाबाद में स्कूल बस पलटी, 22 बच्चे हुए घायल

Updated on: 18 Oct 2019, 12:11 PM

highlights

  • होशंगाबाद में फिर से हुआ बड़ा सड़क हादसा. 
  • तेज रफ्तार स्कूल बस के पलटने से 22 छात्र हुए घायल. 
  • घायल छात्रों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. 

होशंगाबाद:

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में फिर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. होशंगाबाद में एक स्कूल बस पलट जाने से करीब 22 बच्चे घायल हो गए हैं. घायल छात्रों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करया गया है. 

बताया जा रहा है कि ये दुर्घटना बांद्राभान-सांगखेड़ा के बीच हुई है. होशंगाबाद कैंपियन स्कूल की बस सुबह-सुबह बच्चों को लेने गई थी. सूत्रों के मुताबिक, इस बस में कुल 35 बच्चे सवार थे जिनमें से 22 को चोटें आई हैं. इन घायल बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में 17 गायों की मौत के मामले में सीएम कमलनाथ ने दिया जांच के आदेश

सूत्रों के मुताबिक, बस तेज रफ्तार से आ रही थी. तेज रफ्तार में बस पहले एक पेड़ से टकराई फिर अनियंत्रित होकर पटल गई. बताया जा रहा है कि बस कि हालत पहले से ही खराब थी. घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर शीलेंद्र सिंह और एडीएम केडी त्रिपाठी बच्चों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे.

बता दें कि इसके पहले भी होशंगाबाद ही एक भीषण कार दुर्घटना हुई थी. जिसमें चार नेशनल स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई थी. ये घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) एनएच 69 पर रैसलपुर गांव के पास हुई थी. इस कार में कुल 7 हॉकी खिलाड़ी सवार थे.

यह भी पढ़ें: Magnificent MP: प्रदेश के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध-सीएम कमलनाथ

मृतक खिलाड़ियों का नाम अनिकेत वरूण, आदर्श हरदुआ, आशीष लाल, शहनवाज बताया गया था. होशंगाबाद में होने जा रहे एक हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने खिलाड़ी जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई और बड़ा हादसा हो गया. हादसे के वक्त खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई. कार की स्पीड बेहद तेज थी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और कार सड़क के किनारे बनी नाली में जा गिरी.