News Nation Logo

BREAKING

Banner

गृहमंत्री के बिगड़े बोल, कमल नाथ की तुलना गजनवी से कर बैठे

डॉ. मिश्रा का कहना है कि गरीबों के पैसे को लूटकर कमल नाथ ने महमूद गजनवी जैसा जघन्य पाप किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 25 Nov 2020, 11:22:46 AM
Narottam Mishra

शिवराज सिंह सरकार में मंत्री हैं नरोत्तम मिश्रा. (Photo Credit: न्यूज नेशन.)

भोपाल:

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ की तुलना महमूद गजनवी से की है. डॉ. मिश्रा का कहना है कि गरीबों के पैसे को लूटकर कमल नाथ ने महमूद गजनवी जैसा जघन्य पाप किया है. मप्र सरकार भी कांग्रेस के बेहिसाब लेनदेन के पूरे मामले का संज्ञान लेकर विधि विशेषज्ञों से राय लेगी. इनकम टैक्स विभाग से रिकॉर्ड मांगकर ईओडब्ल्यू से जांच कराने पर विचार करेगी.

उन्होंने आगे कहा कि कमल नाथ की सरकार प्रदेश के इतिहास की भ्रष्टतम सरकार थी. अब मीडिया में भी मप्र से कांग्रेस मुख्यालय को भेजी गई बेहिसाब नकदी का खुलासा हुआ है. कमल नाथ प्रदेश की जनता के सोशल वेलफेयर का पैसा गांधी फैमिली के वेलफेयर पर लुटा रहे थे, ताकि कुर्सी सलामत रहे.

राज्य के गृहमंत्री ने एक खबर का हवाला देते हुए कहा, कमल नाथ के राज में मप्र से कांग्रेस मुख्यालय को भेजे गए 106 करोड़ रुपये आयकर के दस्तावेजों से अकबर रोड नई दिल्ली को भेजी गई बेहिसाब नकदी का खुलासा कमल नाथ आखिर सच सामने आ ही गया कि मुख्यमंत्री के रूप में आप जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए हमेशा पैसों की कमी का रोना क्यों रोते रहते थे?

First Published : 25 Nov 2020, 11:22:46 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.