News Nation Logo

किसानों को पालियों में मिलेगी 10 घंटे बिजली : शिवराज सिंह

मुख्यमंत्री चौहान ने कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ चर्चा कर उनकी समस्याएं भी सुनीं.

By : Nihar Saxena | Updated on: 30 Nov 2020, 07:57:29 AM
Shivraj Singh Chauhan

किसानों के लिए कई योजनाएं लाएंगे शिवराज सिंह. (Photo Credit: न्यूज नेशन.)

सीहोर:

मध्यप्रदेश में किसानों को दस घंटे बिजली की आपूर्ति की जाएगी. यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के शाहगंज में किसानों से संवाद के दौरान कही. नगर परिषद शाहगंज में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में किसानों के हित में लगातार कार्य किए जा रहे हैं और किसानों को लगातार 10 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी. यह सप्लाई सप्ताह की पालियों में दी जाएगी. एक सप्ताह दिन, तो अगले सप्ताह रात में 10 घंटे जारी रहेगी. उपस्थित किसानों ने इस बात पर सहमति भी जताई है.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जनता के लिए चलाई जा रही योजनाओं के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी. आगामी तीन दिसंबर को किसानों के खातों में मुख्यमंत्री सम्मान निधि राशि जमा की जाएगी. साथ ही वृद्धों, बच्चों, महिलाओं और विद्यार्थियों के लिए संचालित सभी योजनाओं में सभी पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाएगा.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि गुंडा, बदमाश, माफिया किसी को नहीं बख्शा जाएगा. जनता का हक मारने वाले, शोषण करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई हो रही है. ऐसे लोग या तो सुधर जाएं या प्रदेश छोड़ दें. ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री चौहान ने कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ चर्चा कर उनकी समस्याएं भी सुनीं. आवेदन भी हाथो-हाथ लिए और संबंधित आवेदनों का समय-सीमा में निराकरण करने के निर्देश कलेक्टर एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी को दिए. इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद रमाकांत भार्गव भी उपस्थित थे.

First Published : 30 Nov 2020, 07:57:29 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.