logo-image

दिग्विजय सिंह ने कहा, 'मेरे एक बयान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 3 केंद्रीय मंत्री बौखला गए हैं'

आतंकी हमले को और क्या कहेंगे, क्योंकि मेरे प्रश्नों का उत्तर नहीं है

Updated on: 06 Mar 2019, 09:34 AM

भोपाल:

आज दिग्विजय सिंह (Digvijay singh) ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना बताने के सवाल पर मीडिया से कहा, 'मैं आभारी हूं बीजेपी का कि मेरे एक बयान पर 3 केंद्रीय मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं. कुछ मंत्री कह रहे 300 मारे, कुछ कह रहे हैं 400 आतंकी मारे गए. पूरे देश मे ऐसी स्थिति बन गई है कि इंटरनेशनल मीडिया एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर रहा है', इससे भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है, तो केंद्र सरकार को स्थिति साफ करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- PNB स्कैम : नीरव मोदी के बंगले को तोड़ने में हो रही परेशानी, अब बम से उड़ाया जाएगा

हमने पूछा है कि जब जैश ने कहा था कि सुसाइड बम हो सकता है तो 2500 जवान एक साथ क्यों भेजे गए. दिग्विजय सिंह ने आगे कहा- आतंकी हमले को और क्या कहेंगे, क्योंकि मेरे प्रश्नों का उत्तर नहीं है इसलिए बीजेपी ऐसा कह रही है. वीके सिंह पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वो ना भूलें कि वो एक रिटायर्ड जनरल हैं. वहीं सेना के पोलिटिकल यूज़ पर उन्होंने कहा, 'दो स्ट्राइक की बीजेपी बात करती है, दोनो में बीजेपी ने ये प्रचार किया है जैसे बीजेपी ने ही ये स्ट्राइक की है.

यह भी पढ़ें- महिंद्रा ने लॉन्च की दुनिया की सबसे तेज रफ्तार इलेक्‍ट्रिक हाइपर कार

आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में Intelligence Failure के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया.' क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण माँगा?

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में TV पर नहीं दिखाए जाएंगे भारतीय सीरियल्स और फिल्में, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिये, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी. जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है.

चाय गरम: एयर स्ट्राइक को लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर घमासान, देखे Video