logo-image

BSP विधायक रामबाई की BJP में एंट्री से पहले पूर्व विधायक ने खोला मोर्चा

मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बीएसपी विधायक रामबाई की बीजेपी में एंट्री से पहले पूर्व विधायक लखन पटेल मोर्चा खोल दिया है.

Updated on: 24 Nov 2020, 04:18 PM

दमोह:

मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा से बीएसपी विधायक रामबाई की बीजेपी में एंट्री से पहले पूर्व विधायक लखन पटेल मोर्चा खोल दिया है. लखन पटेल ने रामबाई की बीजेपी में शामिल होने की की खबरों को काल्पनिक बताते हुए कहा है कि पार्टी में हर कोई आना चाहता है, लेकिन पथरिया विधानसभा से चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी लेगी जो सभी को मानना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक रामबाई के बीजेपी में शामिल होने के संबंध में कोई आधिकारिक बयान पार्टी की ओर से सामने नहीं आया है.

मालूम हो कि लखन पटेल पथरिया विधानसभा से विधायक रह चुके है और पिछले चुनाव में बीजेपी के टिकट पर चुनाल लड़े थे. पूर्व विधायक ने ये भी कहा कि यह पार्टी तय करती है कि कौन बीजेपी में आएगा, कौन नहीं और कौन चुनाव लड़ेगा.

लखन पटेल ने आगे कहा कि रामबाई बीजेपी की टिकट पर पथरिया से चुनाव लड़ेंगी, यह काल्पनिक सवाल है. वर्तमान में हर नेता बीजेपी में शामिल होना चाहता है क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी तो प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान अच्छी सरकार चला रहे हैं.