logo-image

मध्य प्रदेश : कांग्रेस विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा खाल नोच लेंगे, Video viral

वीडियो की शुरुआत में कांग्रेस विधायक ने कहा, एक साल हुआ कांग्रेस की सरकार बने और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बने. उस एक साल में कांग्रेस की कई उपलब्धियां हैं.

Updated on: 21 Feb 2020, 08:26 AM

Madhya Pradesh:

मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायक विजय चौरे एक विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं. छिंदवाड़ा के सौसर में विधायक विजय ने बीजेपी को धमकी देते हुए कहा कि बीजेपी के लोगों, जिस दिन कांग्रेस के किसी कार्यकर्ता पर उंगली उठाने का प्रयास किया, उसके बाल को हाथ लगाने का प्रयास किया, मैं इस मंच से सार्वजनिक रूप से कहता हूं, हम उसकी खाल नोचने में कसर नहीं छोड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- मंदिर की तरह मस्‍जिद के लिए भी ट्रस्‍ट क्‍यों नहीं बनाती मोदी सरकार : शरद पवार

बीजेपी पर लगाया आरोप

वीडियो की शुरुआत में कांग्रेस विधायक ने कहा, एक साल हुआ कांग्रेस की सरकार बने और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बने. उस एक साल में कांग्रेस की कई उपलब्धियां हैं. विधायक, सांसद, प्रदेश के मुख्यमंत्री और सरकार के खिलाफ बोलने का उनके पास कोई मुद्दा नहीं है. एक साल की उपलब्धियां आप सब और कार्यकर्ताओं के सामने हैं.

उन्होंने कहा, किसी न किसी प्रकार से सौहार्द्रपूर्ण और शांतिपूर्ण अवसर और माहौल को खराब करने का काम भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने पिछले पांच-सात दिनों में किया. काफी हद तक उन्होंने बदनाम करने की कोशिश की. कांग्रेस के विधायक, सांसद और मुख्यमंत्री-सरकार को घेरने का काम किया.

बीजेपी को धमकी देने वाले लहजे में उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों हम हर चीज के लिए तैयार हैं. हम कांग्रेस के लोग हैं. हम बेईमानी, चोरी, लूट, जुआ-शराब और अवैध कारोबार में लिप्त नहीं हैं. ये सारे काम आप करोगे और बदनाम कांग्रेस को करोगे.