logo-image

Video Viral : कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष ने कराई पार्टी की फजीहत, बोले- ‘पार्टी गई तेल लेने…’

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी ने पार्टी की फजीहत करा दी है. चुनावी मौसम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनकी जुबान फिसलती दिख रही है.

Updated on: 23 Oct 2018, 03:06 PM

राउ:

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी ने पार्टी की फजीहत करा दी है. चुनावी मौसम में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनकी जुबान फिसलती दिख रही है. वीडियो में वह पार्टी के लिए आपत्‍तिजनक बातें बोल रहे हैं. अब सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो गया है और सत्‍ताधारी पार्टी बीजेपी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी राउ विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने गए थे. इस क्षेत्र से पटवारी खुद चुनाव में उम्‍मीदवार हैं. जनसंपर्क के दौरान उन्‍होंने लोगों से कहा, ‘पार्टी गई तेल लेने, आप लोग सिर्फ मेरा ध्‍यान रखें.’ इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है और साथ ही राज्‍य में चर्चा का विषय बन गया है. चुनाव से ऐन पहले ऐसा वीडियो वायरल होने से कांग्रेस की फजीहत हो रही है.

जीतू पटवारी के इस बयान पर बीजेपी नेता प्रभात झा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, ‘जीतू का बयान कांग्रेस की हालत को दर्शाता है. इस तरह बयान देने वाले जीतू पटवारी के खिलाफ राहुल गांधी को कार्रवार्इ करनी चाहिए.

पढ़िए इस पर खुद जीतू पटवारी ने क्‍या कहा

मेरे शब्दों का ग़लत प्रचार कर छवि धूमिल करने का भाजपा षड्यंत्र कर रही है. मेंरी विधानसभा मेरा परिवार हैं और मैं अपने परिवार में भाजपा के लोगों को भी वरिष्ठ सदस्य मानता हूं. आज भी जनसम्पर्क के दौरान बीजेपी के लिए कहा कि पार्टी गई तेल लेने... लेकिन भाजपा के अति उत्साहित साथियों ने भ्रमित प्रचार का माध्यम बना लिया. मेरे लिए मेरी पार्टी कांग्रेस ही मेरा परिवार और मेरा क्षेत्र ही मेरी प्राथमिकता है.