logo-image

'2020 की उपलब्धि- मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय गद्दार का नकाब उतरा', कांग्रेस का सिंधिया पर निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के साथ हुई अनबन के बाद बीते साल पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे.

Updated on: 02 Jan 2021, 11:46 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शनिवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर लिखा, ''2020 की उपलब्धि- मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय गद्दार का नकाब उतरा.'' बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार, 1 जनवरी को ही अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: 3 जनवरी को होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, सिंधिया समर्थकों को मिल सकता है पद

करीब 20 साल तक कांग्रेस के लिए काम करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ हुई अनबन के बाद बीते साल यानि साल 2020 कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. सिंधिया के इस फैसले के बाद देश की राजनीति में जबरदस्त हलचल मच गई थी. सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके कई विधायक और लाखों समर्थक भी कांग्रेस से नाता तोड़ बीजेपी के साथ जुड़ गए थे.

इतना कुछ होने के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता पलटी और कांग्रेस की कमलनाथ सरकार तमाम कोशिशों के बावजूद गिर गई. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिरने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मिलकर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनाई थी. जिसके बाद से ही कांग्रेस सिंधिया से काफी नाराज चल रही है. इस ट्वीट के बाद इतना तो साफ हो गया है कि सिंधिया से कांग्रेस की नाराजगी अभी तक खत्म नहीं हुई है.