logo-image

CM शिवराज का तंज, कहा- कांग्रेस स्थापना दिवस राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.

Updated on: 28 Dec 2020, 02:03 PM

भोपाल:

कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये!!'. बता दें कि कांग्रेस स्थापना दिवस के एक दिन पहले रविवार को राहुल गांधी विदेश के लिए रवाना हो गए.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे. यह पूछे जाने पर कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख कहां गए हैं, सुरजेवाला ने कोई खुलासा नहीं किया.

हालांकी सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी सुबह कतर एयरवेज की उड़ान से इटली में मिलान रवाना हुए. राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने गए थे. 

ये भी पढ़ें: अब कांग्रेस पूरी तरह से सिमट रही है, बीजेपी पर देश का भरोसा : स्मृति ईरानी

आज कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर सोमवार को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेताओं ने शुभकामनाएं दीं और देश की आजादी एवं विकास में कांग्रेस के योगदान को याद किया. इसके साथ ही कांग्रेस मुख्यालय में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में ध्वजारोहण किया गया. पार्टी सूत्रों का कहना है कि कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सलाह दी गई थी कि वह पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हों और इस कारण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी ने ध्वजारोहण किया.